शादी के बाद गौहर खान हो गयी हैं और भी बोल्ड और ग्लैमरस, रैमवॉक करके दिखाया हॉटनेस- वीडियो वायरल

शादी के बाद गौहर खान हो गयी हैं और भी बोल्ड और ग्लैमरस, रैमवॉक करके दिखाया हॉटनेस- वीडियो वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान जिन्होंने फिल्मों के साथ म्यूजिक वीडियो में भी अपने कमाल और बेहतरीन एक्टिंग के जलवे दिखाएं है। गौहर खान की खूबसूरती की चर्चाएं अक्सर होती हैं। अंदाज के ऐप्स है जो अपने बेबाकी से सारी बात कह जाती हैं और कभी-कभी उन्हें ऐसी बातों से ट्रोल भी किया जाता है हालांकि अपनी बातों को सहजता के साथ कहने वाली गौहर खान अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके लुक को देखकर उनके चाहने वालों के पसीने छूट गए।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं लक्मी फैशन शो में पहुंची गौहर के आउटफिट ने लोगों को चौंका दिया। आप देख सकते हैं रैंप वॉक करती नजर आई गौहर अपने लाजवाब आउटफिट को लेकर चर्चा में बनी रही गौहर खान ने वहां पर लक्मी फैशन शो में रैंप वाक किया। आप देख सकते हैं रैंप वॉक के दौरान उनके आउटफिट और उनके हुस्न के जलवे बिखेर रहे हैं। जिससे दिल मोहित हुआ जा रहा है।उनके फैंस तो उनके वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और उनके स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

गौहर खान ने बिखेरे जलवे 

सोशल मीडिया पर भी गौहर का यह फैशन शो रैंप वाॅक खूब छाया है। जिसमें उनके आउटफिट की भी चर्चाएं हो रही हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत भी लग रहे हैं और बाल खुले अदाओं के साथ चलती हैं तो दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। गौहर का यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर देखा जा सकता है। जिसे 5k व्यूज आए हैं और लोगों की वीडियो की तारीफ करते नहीं हैं। गौहर खान के फैशन सेंस के लोगों को प्रभावित किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *