गोवा के बीच पर लड़की ने बिखेरा अपने डांस जलवा, मचा दिया डांस से ग़दर- देखें वीडियो

गोवा के बीच पर लड़की ने बिखेरा अपने डांस जलवा, मचा दिया डांस से ग़दर- देखें वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग गाने का दौर चला है और सभी लोग उसी गाने पर अपने डांस या लिप्सिंग के रील्स बनाते हैं जो गाना ट्रेंड कर रहा होता है। इन दिनों हनी सिंह का गाना “क ख ग” काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हनी सिंह ने काफी सालों बाद वापसी की है लेकिन इनका यह गाना लोगों के दिलों दिमाग में सीधे उतर जा रहा है और लड़कियां तो खासतौर से इस गाने पर अपने डांस के वीडियोस बना रही हैं। इसी कड़ी में एक लड़की का भी डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लड़की ने गोवा के बीच पर इसी गाने पर डांस कर के जलवे बिखेरे हैं।

लड़की ने गोवा में किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप लड़की को नीले रंग की मॉडर्न और वेस्टर्न ड्रेस में देख सकते हैं। इस ड्रेस में लड़की ने तो लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने का काम किया है। लड़की वाकई बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं और हनी सिंह के गाने पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही है। पीछे का नजारा और पानी में लड़की नीले रंग के इस ड्रेस में तो बिल्कुल जलपरी लग रही है और लड़की ने हनी सिंह के इस गाने पर ठुमके लगाकर लोगों के दिलों को बाग बाग कर दिया है।

शानदार डांस देखें जरूर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

वैसे वायरल वीडियो में आप जिस लड़की को देखेंगे वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और यह एक्ट्रेस भी है इनका नाम महिमा अरोड़ा है जोकि बॉलीवुड में काफी फिल्म में काम कर चुकी हैं और अक्सर यह अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं। वैसे इनके वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिलता है। बात करें इस वीडियो की तो इसे उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट @rivarora_ पर ही शेयर किया है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *