इवेंट में हिना खान ने किया बल्ब का काम, इतने बोल्ड ड्रेस में आकर दिखाया हॉट फिगर, लोगों की आँखें हुईं बंद

इवेंट में हिना खान ने किया बल्ब का काम, इतने बोल्ड ड्रेस में आकर दिखाया हॉट फिगर, लोगों की आँखें हुईं बंद

आज के समय में तो ऐसे बहुत सारे एक्ट्रेस और एक्टर हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर काम शुरू करके बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना परचम लहराया। ऐसे तो बहुत एक्टर और एक्ट्रेस आपको देखने को मिल जाएंगे लेकिन उनमे से एक अभिनेत्री हिना खान जिन्हें किसी भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। हिना टीवी के काफी फेमस सीरियल “ये रिश्ता किया कहलाता है” में बहु का किरदार निभाकर बहुत लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद ये बिग बॉस जैसे फेमस शो में फर्स्ट रनरअप रहकर और भी फेमस हो गयीं। आज के समय में यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड लुक की वजह से अक्सर ही चर्चा का विषय बानी रहती हैं। आज भी यह खासा चर्चे में हैं क्यंकि हिना खान एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे यह साड़ी में बोल्ड लुक और से*क्सी अदाएं बिखेरती नज़र आ रही हैं।

हिना खान का ब्लैक ड्रेस में बोल्ड लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आपक देख सकते हैं कि हिना खान इवेंट में पहुंची हैं। हिना ने ब्लैक रंग कि चमकीली हॉट ड्रेस पहनी हुए है और वह अपने बूम के अवतार में दिखाई दे रही हैं। दरअसल आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि हिना इवेंट को अटेंड करने पहुंची है। उन्होंने ब्लैक रंग का बेहद खूबसूरत ड्रेस पहना हुआ है और इस ड्रेस में वह कहर ढाती नज़र आ रही हैं।

देखें वायरल वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो को तो इस वीडियो को यूट्यूब पर @filmy fame  नाम के चैनल पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *