हिना खान पहन रही थी साड़ी तभी खुल गया पिन, दिख गया सब हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

हिना खान पहन रही थी साड़ी तभी खुल गया पिन, दिख गया सब हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

आज के समय में तो ऐसे बहुत सारे एक्ट्रेस और एक्टर हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर काम शुरू करके बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना परचम लहराया। ऐसे तो बहुत एक्टर और एक्ट्रेस आपको देखने को मिल जाएंगे लेकिन उनमे से एक अभिनेत्री हिना खान जिन्हें किसी भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। हिना टीवी के काफी फेमस सीरियल “ये रिश्ता किया कहलाता है” में बहु का किरदार निभाकर बहुत लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद ये बिग बॉस जैसे फेमस शो में फर्स्ट रनरअप रहकर और भी फेमस हो गयीं। आज के समय में यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड लुक की वजह से अक्सर ही चर्चा का विषय बानी रहती हैं। आज भी यह खासा चर्चे में हैं क्यंकि हिना खान एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे यह साड़ी में बोल्ड लुक और से*क्सी अदाएं बिखेरती नज़र आ रही हैं।

हिना का साड़ी में बोल्ड लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आपक देख सकते हैं कि हिना खान बिग बॉस के शो में अपनी एंट्री के लिए तैयार हो रही हैं। हिना ने सिल्वर रंग कि चमकीली साड़ी पहनी हुए है और वह अपने साड़ी के अवतार में दिखाई दे रही हैं। जब वह तैयार हो रही होती हैं तभी उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि वह ऊप्स मोमेंट कि शिकार हो जाती हैं। दरअसल आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि हिना जब अपने पल्लू को सीधा कर रही होती हैं तभी उनका पल्लू निचे गिर जाता है और उनका बोल्ड फिगर साफ साफ दिखने लगता है जिसकी वजह से उनको शर्मिंदा होना पड़ता है।

देखें वायरल वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो को तो इस वीडियो को यूट्यूब पर @Bollywood Sansani नाम के चैनल पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *