जॉर्जिया एंड्रियानी का जिम ड्रेस में पसीने छुड़ाने वाला हॉट वीडियो हुआ वायरल

जॉर्जिया एंड्रियानी का जिम ड्रेस में पसीने छुड़ाने वाला हॉट वीडियो हुआ वायरल

एक्टर अरबाज खान अपनी लाइफ स्टाइल के लिए लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वैसे ही उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी अपनी लाइफ स्टाइल और अपनी फैशन सेंस को लेकर हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। जॉर्जिया एक्ट्रेस होने के साथ ही मॉडल भी है। यह अक्सर अपने हॉट लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी की फिटनेस और उनकी गुड लुकिंग लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने जिम ब्रा में दिखाया बोल्ड फिगर

हाल ही में उन्हें जिम आउटफिट में देखा गया। इस दौरान उन्होंने बेहद ही टाइट स्पोर्टस ब्रा पहन रखे थे। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी जॉर्जिया का यह हॉट लोग उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा देता है। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी हॉट आपकी वजह से ज्यादा पर चली जाती हैं। किसी भी इवेंट में पहुंची है के फैशन सेंस ऐसे होते हैं कि लोगों के नजरें इन पर आकर टिक जाती हैं। जॉर्जिया अपने फैशन सेंस को लेकर बेहद ज्यादा ही सजग रहती हैं। उनके हॉट लुक को देखकर लोग यही कहते हैं कि मलाइका अरोड़ा को भी यह फेल कर देती हैं। अपने हॉट लुक से*क्सी अंदाज से जो लोगों को खूब पसंद भी आती है।

सोशल मीडिया पर जॉर्जिया के हॉट लुक का वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @Bollywood Masti adda पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं। जिसमें जॉर्जिया ने अपने हाथ लोग से सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है। इनके स्टाइल और फैशन सेंस लोगों के बीच चर्चा का विषय बना जाता है। हर कोई उनके उन्हें लोग को देखना चाहता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *