सबके सामने लड़की ने हरियाणवी गाने पर किया बिंदास डांस- वीडियो हुआ वायरल

सबके सामने लड़की ने हरियाणवी गाने पर किया बिंदास डांस- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हरियाणवी गाने का दौर तेजी से चला है। अब देख सकते हैं हरियाणवी गानों पर डांस वीडियो बनाकर लोग सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। आजकल हरियाणवी गानों को लोग खूब पसंद करते हैं ऐसे में यह डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और लोग इसे देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हैं। जिस तरह से लड़कियों ने डांस वीडियो पर अपने जबरदस्त डांस का जलवा दिखाया है ऐसे में एक लड़की का डांस वीडियो गाने हरियाणवी गाने पर डांस जलवा दिखाया है। इसके विषय में आप सोच भी नहीं सकते हैं जहां पर लोग डांस करने में शर्माएंगे लेकिन इस लड़की ने बिंदास अंदाज में अपने डांस का कमाल दिखाया।

लड़की ने हरियाणवी गाने पर क्या बिंदास डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने हरियाणवी गाने पर अपने डांस का कमाल दिखाया है। इस गाने को हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ ने अपनी सुरीली आवाज दी है और लड़की अपने डांस का अंदाज भी है। जहां पर लड़की डांस की है वह कॉलेज का कैंपस लग रहा है जहां लड़के लड़कियां यहां वहां बैठ कर पढ़ाई करते नजर आ रहे हैं तो कुछ आते जाते उसी कैंपस के रोड पर यह लड़की खड़े होकर हरियाणवी गाने पर बिंदास अंदाज में डांस कर रही है। एक तो लड़की का बिंदास अंदाज ही लोगों को पसंद आ रहा है क्योंकि इतनी भीड़ में डांस करना आसान बात नहीं है। यह लड़की हंसते हुए अपने डांस दिखा रही है। ऊपर से हरियाणवी गाना होता भी इतना दिलकश है कि से हर कोई पसंद कर लेता है।

वायरल हुआ लड़की का यह डांस वीडियो


सोशल मीडिया पर लड़की का या डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर @Sonam_ varmani__15 अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5 लाख 36 हजारसे अधिक लोगों ने देखा है और यूजर्स लड़की के बिंदास अंदाज को पसंद करने के साथ ही इस पर अपने जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *