जान्हवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में बिखेरा अपने हुस्न और हॉटनेस का जलवा- वीडियो हुआ वायरल

जान्हवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में बिखेरा अपने हुस्न और हॉटनेस का जलवा- वीडियो हुआ वायरल

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जान्हवी अपने हॉट लुक और फैशन सेंस की वजह से भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है उनका फैशन सेंस कमाल का है। जान्हवी कपूर ने फिल्मों में जरूर काम किया है लेकिन उनके फिल्में बेहद ही कम चली हालांकि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से भी वह लोगों के बीच ज्यादा मशहूर हो चुकी है। कम ही वक्त में उन्होंने अपने फैंस के दिलों में अपने लिए कुछ खास जगह बना ली है। जान्हवी कपूर का अक्सर कोई ना कोई वीडियो वायरल हुआ करता ही है। आप तो उनके जिम लुक को भी देखे होंगे जो अक्सर स्पॉट की जाती हैं। जान्हवी कपूर किसी भी इवेंट में पहुंचते हैं तो वहां पर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती हैं और इनका ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है।

जान्हवी कपूर का हॉट लुक 

हाल ही में जान्हवी कपूर को एक इवेंट में देखा गया जहां पर उनके बड़े भाई अर्जुन कपूर की दिखाई दिए थे हालांकि अर्जुन कपूर बोनी कपूर के बेटे जरूर है लेकिन श्रीदेवी के बेटे नहीं हैं फिर भी दोनों में अच्छी बॉन्डिंग हैं। आप देख सकते हैं कि जिस तरह से वहां पर जान्हवी कपूर अपने ब्लैक कपड़े में हॉट लग रही हैं उसे देखकर हर यूजर्स की दिल की घंटी बज गई है। जान्हवी कपूर के ब्लैक ड्रेस ने वहां पर लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींच लिया। बेहद हॉट पोज देते हुए जान्हवी ने कोई फोटो शूट करवाया। जान्हवी कपूर का यह अंदाज उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आया। इनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर उनके इस सेक्सी लुक की खूब तारीफ हो रही है जिसमें वह हॉट दिख रही है। उनका यहां पर हॉट अंदाज और स्माइल करता हुआ चेहरा सबको पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को जमकर तारीफ हो रही है जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 324k व्यूज आए हैं और 3k लाइक आ चुके हैं। इस पर यूजर्स जान्हवी के हॉट लुक की जमकर तारीफ करने के साथ ही उनके सेक्सी अंदाज की भी खुलकर तारीफ की

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *