जाह्नवी कपूर ने ब्लैक बिकिनी में दिखाया अपना बोल्ड फिगर, दिखा हद से ज्यादा हॉट अवतार- वीडियो वायरल

जाह्नवी कपूर ने ब्लैक बिकिनी में दिखाया अपना बोल्ड फिगर, दिखा हद से ज्यादा हॉट अवतार- वीडियो वायरल

बॉलीवुड जाह्नवी कपूर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती है। आए दिन व सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो अपलोड करती रहती है, जाह्नवी अपने स्टाइल और लुक से फैंस का दिल जीतती रहती है,आजकल सोशल मीडिया पर जाह्नवी फैंस को अपने ग्लैमरस तस्वीरों से अपनी तरफ आकर्षित करती दिख जाती है। इस तस्वीरों में देखा गया है कि जाह्नवी कपूर बीच पर बेहतरीन अंदाज में पोज करते हुए दिख रही है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर अपने बिकनीे की बोल्ड तस्वीरों में खूब सुर्खियां बटोरती दिख रही हैं, इंस्टाग्राम पर बिकनी की बोल्ड खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है।

जाह्नवी ने अपनी स्विमिंग पूल के कुछ तस्वीरें हाल ही में अपलोड की है, जिसमें वह अपने बिकनी की ब्लैक ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिख रही है इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। जाह्नवी के इस अंदाज में फैंस के उनके दीवाने हो गए हैं। इस अवतार में जाह्नवी भीगे बालों और मिनिमल मेकअप में वह बला की हंसी नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो @Bollywood Media नाम की एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था इस वीडियो से जाह्नवी ने सब को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया, वीडियो को अब तक लाख से ज्यादा बार देखा गया है और इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लोगो ने पसंद भी किया है|

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *