जान्हवी कपूर ने देसी साड़ी लुक में किया सबको घायल, बोल्ड रूप देख मोहित हुए लोग- देखें वीडियो

जान्हवी कपूर ने देसी साड़ी लुक में किया सबको घायल, बोल्ड रूप देख मोहित हुए लोग- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर लोग अपनी अपनी पसंद के स्टार से जुड़े वीडियो देखते रहते है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऐसे है जो आम लोगों के बीच काफी मशहूर रहते है और वह अपने फ्रेंड से जुड़े रहने के लिए इस मीडिया का प्रयोग भी करते रहते है और अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करते है। इन्हीं स्टार में कुछ ऐसे भी स्टार है जो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। कभी अपने फोटो को लेकर तो कभी अपने वीडियो को लेकर तो कभी अपने फैशन सेंस को लेकर, इन दिनों जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस को लेकर छाई हुई है जिसे देखकर उनके चाहने वालों के हार्टबीट बढ़ गए है।

जान्हवी कपूर का देसी लुक

जान्हवी कपूर ऐसी स्टार है जो अपने वीडियो खुशी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है। हाल ही में उनका एक वीडियो देखने को मिला जिसमें उनके फैशन सेंस का ऐसा जबरदस्त कमाल लिखा कि लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींचा चला आया। दरअसल जान्हवी कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इंगेजमेंट पार्टी पर पहुंची। जहां अंबानी परिवार के साथ कई बड़े सेलिब्रिटी भी मौजूद थे।

आप देख सकते है वीडियो में जान्हवी इस पार्टी में पिंक कलर का साड़ी पहनकर पहुंचती है। ब्लाउज स्लीव लेस और काफी स्टाइलिस्ट है। इस साड़ी के लुक में जान्हवी कपूर काफी कमाल की और खूबसूरत लग रही है। इनकी खूबसूरती पर साड़ी ने चार चांद लगा दिया है।

जान्हवी का यह वीडियो लोग खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। लोगों को जान्हवी का यह फैशन सेल्स काफी कमाल का लग रहा है। इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देख सकते है। इस वीडियो को लोग देख रहे और पसंद कर रहे है। 8.6k लोगों ने वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जान्हवी की तारीफ की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *