एक बार फिर जान्हवी कपूर के कपड़े ने दिया धोखा, दिखा सब कुछ साफ साफ- वीडियो वायरल

एक बार फिर जान्हवी कपूर के कपड़े ने दिया धोखा, दिखा सब कुछ साफ साफ- वीडियो वायरल

बॉलीवुड में स्टार किड का अपना ही एक बोलबाला रहता है लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं, जो अपने दम पर अपना नाम बना लेते हैं। ऐसे कई स्टार किड्स इस दौर में हैं जो अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन्हीं में से एक है जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्टार हैं। इनकी फिल्में कम ही चली है लेकिन इन्होंने अपने फैशन सेंस और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। इन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट या फिर जिम में जाते वक्त स्पॉट कर ही लिया जाता है। इनका फैशन सेंस ऐसा है जो लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर देता है। जान्हवी कपूर का हॉट लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेहद हॉट लुक में नजर आई जान्हवी

वायरल हुई वीडियो में आप देखेंगे जान्हवी कपूर बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रही है उन्होंने ग्रीन कलर का ड्रेस पहना है। इस ड्रेस में वह काफी बोल्ड लग रही है फुल स्लीव आगे डीप नेक जिसकी वजह से क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। जान्हवी कपूर का यह बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को तो पसंद आ रहा है उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट लोगों की धड़कन ए भी बढ़ा दे रही। जिसमें जान्हवी कपूर ने अलग-अलग पोज दिया है और अपने इस खोज से अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ाने के साथ ही उन्हें खुश भी कर दिया है।

देखें हॉट वीडियो

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का यह फोटोशूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जान्हवी का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। जान्हवी के इस जबरदस्त फोटो शूट को यूट्यूब अकाउंट @Ooops Bollywood से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर उनके चाहने वाले अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और जान्हवी के इस हॉट लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *