जिम जाते हुए जान्हवी कपूर का दिखा बोल्ड अंदाज, अदाएं बिखेरते हुए दिखा हॉट रूप- वीडियो वायरल

जिम जाते हुए जान्हवी कपूर का दिखा बोल्ड अंदाज, अदाएं बिखेरते हुए दिखा हॉट रूप- वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जुड़े वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिलेंगे। अभिनेत्रियों को फिट रहने के लिए एक्सरसाइज योगा करना पड़ता है। आप ने भी कई अभिनेत्रियों को जिम जाते या आते हुए जरूर देखा होगा। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें अक्सर आप जिम के बाहर जाते और आते स्पॉट कर सकते हैं। उन्हीं अभिनेत्रियों में एक खुशमिजाज और मस्ती करने वाली अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी है। जो अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए जिम जाती रहती हैं और लोग उन्हें स्पॉट करते हैं। आज भी जान्हवी कपूर को जिम में जाते हुए स्पॉट किया गया है और जिम ड्रेस में जान्हवी कपूर ने तो बोल्डनेस के साथ साथ हॉट लुक से सोशल मीडिया पर लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

जान्हवी कपूर ने जिम ड्रेस में बिखेरा जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप जान्हवी कपूर को जिम में जाते हु देखेंगे। जान्हवी ने सफेद कलर की जिम ब्रा और महरूम कलर का पंत पहना हुआ है। ऊपर से जान्हवी को तो अक्सर ही बोल्ड और हॉट रूप देखने को मिल जाता है और उनका वीडियो वायरल हो जाया करता है। आज भी यह वीडियो आग की तरह फ़ैल रहा है। इनका यह वीडियो देख आप पानी पानी हो जायेंगे। जरूर इस वीडियो को देखे।

देखें बोल्ड वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर @filmy fame नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। सभी जान्हवी के बोल्फ फिगर के साथ साथ उनकी अदाएं और खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वैसे आपको ये कैसी लगती हैं कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *