लहंगे में जान्हवी कपूर का दिखा बवाल लुक, दिखाया बेहद बोल्ड अवतार- वीडियो वायरल

लहंगे में जान्हवी कपूर का दिखा बवाल लुक, दिखाया बेहद बोल्ड अवतार- वीडियो वायरल

जान्हवी कपूर अपनी फिल्म से तो अपने फैंस का मनोरंजन करती ही है लेकिन अपने फैशन सेंस से भी लोगों को खुश कर देती है और दिल जीत लेती है। अक्सर इनके वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। दरअसल यह एक्ट्रेस खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है ऐसे में इनके फैन भी काफी अच्छे हैं वे। इनके वीडियो सॉन्ग फोटो का बेसब्री से इंतजार भी रहता है। सोशल मीडिया पर हाल ही में इनका एक वीडियो देखने को मिला जहां इन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान उनके फैंस को इनका फैशन सेंस पसंद आया।

जान्हवी कपूर का हॉट लुक

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जान्हवी कपूर का यह अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है। जहां उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान जान्हवी कपूर ने वन पीस ड्रेस पहन रखा था। जिसमें वह काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थी आप देख सकते हैं जान्हवी कपूर नहीं हॉट टू वन पीस ड्रेस पहन रखा है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही है जान्हवी का अंदाज़ उनके फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही है। वहीं उनके फैशन सेंस के लोग जमकर चर्चा भी कर रहे हैं जान्हवी का अंदाज़ उनके चाहने वालों को पसंद आया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें लोगों उनके फैशन की तारीफ करने के साथ ही उनके हॉट लुक की भी तारीफ की है। जिसमें उनके कर्वी फिगर साफ नजर आ रहे हैं तो उनका अंदाज दिल जीत ले रहा है। जाह्नवी कपूर का यह वीडियो इन दिनों फेसबुक अकाउंट आजाद भारत पर देखा जा रहा है। जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और उनके फैशन सेंस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती की

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *