हवा के झोके से जान्हवी कपूर का उड़ा टॉप, एयरपोर्ट पर होना पड़ा शर्मिंदा- वीडियो वायरल

हवा के झोके से जान्हवी कपूर का उड़ा टॉप, एयरपोर्ट पर होना पड़ा शर्मिंदा- वीडियो वायरल

बॉलीवुड में स्टार किड का अपना ही एक बोलबाला रहता है लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो अपने दम पर अपना नाम बना लेते हैं। ऐसे कई स्टार किड्स इस दौर में हैं जो अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन्हीं में से एक है जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी। जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्टार हैं। इनकी फिल्में कम ही चली है लेकिन इन्होंने अपने फैशन सेंस और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। इन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट या फिर जिम में जाते वक्त स्पॉट कर ही लिया जाता है। इनका फैशन सेंस ऐसा है जो लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर देता है।

हाल ही में जान्हवी कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने टाइट फिटिंग आउटफिट पहने हुए थे। जिसमें वह कमाल की लग रही थी। इनका फैशन सेंस लोगों को पसंद आता है। इस आउटपुट में वह खूबसूरत लग रही है हालांकि मेकअप काफी कम होने के बावजूद आंखों पर चश्मा लगाए हुए जाहवी कपूर ने अपने मासूमियत की भी परिचय लोगों को कराएं। काफी मासूम लगने वाले जान्हवी कपूर का यह लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। आप देखेंगे वह भी आराम से कैमरे के सामने चलती हुई नजर आई। बीच-बीच में वह स्माइल भी कर रही हैं और लोगों के सवालों के जवाब भी आंखों और गर्दन हिला कर दे दे रही हैं। फैशन सेंस के मामले में जान्हवी कपूर काफी मशहूर है। उनका फैशन से लोगों को पसंद आता है।

देखें वायरल वीडियो 

enka

इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिस पर लोग एक से बढ़कर एक कमेंट करते हुए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जान्हवी कपूर का यह वीडियो यूट्यूब पर @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिससे उनके चाहने वाले देखकर आहें भर रहे हैं और जान्हवी कपूर के इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कमेंट बॉक्स में हार्ट और फायर की इमोजी भी ड्रॉप किए है।

ऊप्स मोमेंट देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *