“कॉफी विथ करन” शो में जान्हवी कपूर का हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो हुआ वायरल

“कॉफी विथ करन” शो में जान्हवी कपूर का हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड में स्टार किड का अपना ही एक बोलबाला रहता है लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो अपने दम पर अपना नाम बना लेते हैं। ऐसे कई स्टार किड्स इस दौर में हैं जो अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन्हीं में से एक है जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्टार हैं। इनकी फिल्में कम ही चली है लेकिन इन्होंने अपने फैशन सेंस और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। इन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट या फिर जिम में जाते वक्त स्पॉट कर ही लिया जाता है। आज भी इनका एक हॉट और बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे इन्होने अपनी से*क्सी अदाएं दिखाई है।

जान्हवी कपूर का फिर दिखा बोल्ड रूप

जान्हवी कपूर को हाल ही में “कॉफी विथ करन” शो में स्पॉट किया गया। आपको तो पता ही है कि कॉफी विथ करन शो के होस्ट करन जौहर जिन्होंने इस शो को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है। इस शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी अपने जीवन से जुड़े हुए काफी सारे राज का खुलासा करते नजर आते हैं। वैसे जान्हवी कपूर भी इस शो में करन के साथ गुफ्तगू करने गई थी और उन्होंने ब्लैक और ब्राउन कलर का ड्रेस पहना हुआ था। वैसे वह ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थी और उन्होंने मुस्कुराते चेहरे के साथ अपने बाल को इस तरीके से बंधा कि इनका बोल्ड फिगर साफ साफ दिखाई देने लगा। वहां मौजूद सभी लोग जान्हवी कपूर के इतने ज्यादा हॉट अवतार को देख पानी पानी हो गए।

देखें वायरल वीडियो 

यह वीडियो आग की तरह फैलता जा रहा है। बात करें तो इस वीडियो को @media 666 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। सभी लोग वीडियो को देख फायर वाले इमोजी कमेंट सेक्शन में ड्राप कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *