जिम में एक्सरसाइज करते हुए वायरल हुआ जाह्नवी का हॉट लुक, देखें वीडियो

जिम में एक्सरसाइज करते हुए वायरल हुआ जाह्नवी का हॉट लुक, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जुड़े वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिलेंगे। अभिनेत्रियों को फिट रहने के लिए एक्सरसाइज योगा करना पड़ता है। आप ने भी कई अभिनेत्रियों को जिम जाते या आते हुए जरूर देखा होगा। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें अक्सर आप जिम के बाहर जाते और आते स्पॉट कर सकते हैं। उन्हीं अभिनेत्रियों में एक खुशमिजाज और मस्ती करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी है। जो अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए जिम जाती रहती हैं और लोग उन्हें स्पॉट करते हैं। जाह्नवी कपूर का जिम में एक्सरसाइज करते वीडियो वायरल हुआ है।

जिम में एक्सरसाइज करती दिखी जाह्नवी

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे कि जिम सूट में जाह्नवी कपूर बेहद ही हॉट लग रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने लाइट ब्राउन रंग का जिम सूट पहना है। आप देखेंगे कि वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिख रही हैं। उनके साथ एक और शख्स दिख रहा है, मालूम हो रहा है जैसे वह उनका ट्रेनर हो और उन्हें सलाह दे रहा है। उसी की सलाह को फॉलो करते हुए जाह्नवी अलग-अलग एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

जाह्नवी कपूर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @jahnavi_kapoor नाम के अकाउंट से शेयर किया है इस वीडियो में जाह्नवी का एक्सरसाइज लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 5 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है। यही नहीं लोगों ने जाह्नवी के लिए अपने कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, “लाजवाब” तो दूसरे यूजर ने उनके मेहनत की तारीफ की। वैसे आपको जाह्नवी का जिम में एक्सरसाइज का यह वीडियो कैसा लगा हमें अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *