ब्लेजर और टाइट जींस में काजोल का हैवी फिगर, दिन ब दिन इतनी मोती होती जा रही हैं एक्ट्रेस- देखें वीडियो

ब्लेजर और टाइट जींस में काजोल का हैवी फिगर, दिन ब दिन इतनी मोती होती जा रही हैं एक्ट्रेस- देखें वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में बॉलीवुड स्टार खूबसूरती कभी अपनी डांस वीडियो को लेकर, तो कभी अपनी जबरदस्त एक्शन को लेकर तो कभी-कभी अपने फैशन सेंस और फिटनेस को लेकर, यह ऐसी दुनिया है जिस पर लोग अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने वीडियो सर फोटो अक्सर शेयर किया करते है‌। इन दिनों काजोल काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर देखी जा रही है‌ दरअसल यह अपनी फिल्म के प्रमोशन और कभी इवेंट और पार्टी में मौजूद अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। काजोल का हंसता चेहरा सबको पसंद आता है बेबाकी से अपनी बातों को कह जाना और हंसते हुए लोगों का दिल बहला देना, काजोल की एक बेहतरीन अदा है‌ उनकी स्माइल और उनकी खुलकर हंसने का अंदाज ही उनके फैंस को पसंद आती है और अपनी तरफ खींच भी लेती है।

काजोल का बूम फिगर देख लोग हैरान

हाल ही में काजोल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैशन सेंस ने सबका दिल जीत लिया। आप देख सकते है वह फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची हुई है। जहां उन्होंने डेनिम के साथ रेट बॉडीकॉन टी शर्ट के ऊपर रेड ब्लेजर कैरी किया हुआ है।बालों में पोनी बनाएं आंखों पर चश्मा लगा कर हंसते हुए जब वह एंट्री करती है तभी लोग तालियों से उनका स्वागत करते है और उनके रास्ते पर ही खुश हो जाते है‌

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल वहां पर खूब इंजॉय कर रही हैं और लोगों का अभिवादन करने के साथ ही इस बीच में झूमकर डांस करते हुए भी नजर आ रही है। वहीं कपिल शर्मा शो की चिंकी मिंकी भी पहुंची हुई है। जिन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीता तो काजोल अपने हंसने के अंदाज और डांस से लोगों का दिल जीत रही है।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर काजोल का यह रेड ड्रेस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है‌। उनका फैशन सेंस उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है, जिस पर लोग जमकर तारीफ की वीडियो भी शेयर कर रहे है‌। इस वीडियो में काजोल के फैशन सेंस की जमकर तारीफ हो रही है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा जा सकता है। इस वीडियो को 19k लोगों ने देखा और पसंद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *