कंगना रनौत ने गोल्डन ड्रेस में दिखाया अपना हॉट बदन, दिखा बोल्ड हुस्न- वीडियो वायरल

कंगना रनौत ने गोल्डन ड्रेस में दिखाया अपना हॉट बदन, दिखा बोल्ड हुस्न- वीडियो वायरल

कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘धाकड’ में दिखी थी उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि ‘धाकड’ फिल्म को किसी भी ओटीटी प्लेटफार्म ने नहीं खरीदा था। कंगना रनौत की ‘धाकड़’ फिल्म फ्लॉप होने के बाद अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘तेजस’ की तैयारी कर रही हैं | फिल्म मेकर्स ‘धाकड़’ मूवी फ्लॉप होने के बाद ‘तेजस’ मूवी के कुछ हिस्से को फिर से शूट किया है। एक्टे्स ने अपनी आजादी को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में नजर आयी थी, कंगना शुक्रवार की रात को फिल्म “तेजस”की रैपअप पार्टी में गोल्डन कलर की सिमरी गाउन के आउटफिट में काफी बोल्ड नजर आती दिखाई दे रही हैं।

कंगना रनौत का दिखा बोल्ड अवतार 

इन्होने अपने गोल्डन सिमरी गाउन के साथ कर्ली हेयर को किया है, कंगना की आउट फिट ड्रेस को देखकर कुछ लोग इनकी जमकर तारीफ किया हैं तो वहीं दूसरी ओर इनका मजाक बना रहे हैं। एक्ट्रेस फिल्म के निर्माता सर्वेश मेवाड़ा के साथ जबरदस्त पोज देती नजर आ रही है। कंगना की देखकर कुछ लोगों ने तारीफ की तो कुछ ने बोला कि, पता नहीं इस एक्ट्रेस को पद्मश्री अवार्ड देकर अवार्ड की बेज्जती कर दी है। कंगना अपनी फिल्म की रैपअप पार्टी में इंडिया डांस के डायरेक्टर सर्वेश के कंधे पर हाथ रख कर पोज देती और कभी सोलो अंदाज़ में पोज देती नजर आ रही है।

इस वीडियो में कंगना रनौत मैं अपनी आउटफिट ड्रेस से सभी लोगों का मन मोह लिया है, वीडियो को लाख लोगों ने देखा है और हजार लोगों ने पसंद किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब चैनल @Bollywood Scanner पर पोस्ट किया गया है। आप इस वीडियो को यहां जाकर देख सकते हैं।

डिस्क्लेमर- इस न्यूज़ को हमने अन्य न्यूज़ की वेबसाइट की जानकारी के आधार पर बनाया है, News Devta अपनी तरफ से इसका कोई प्रमाण नहीं देता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *