ब्लैक ट्रैक सूट में करीना कपूर ने ने मचाया बवाल, दिखाया बेहद हॉट रूप- देखें वीडियो

ब्लैक ट्रैक सूट में करीना कपूर ने ने मचाया बवाल, दिखाया बेहद हॉट रूप- देखें वीडियो

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर अपने फैशन सेंस और अपनी हॉट लुक की वजह से जानी जाते हैं। करीना कपूर ने अपने सुपर डुपर हिट फिल्मों से बॉलीवुड में अपना एक अच्छा खासा नाम कर लिया है। करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। वह रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक की फोटो और वीडियो शेयर करने से कनेक्ट रहती हैं। उनके फैंस उनकी फैशन सेंस की खूब तारीफ करने के साथ ही उनकी खूबसूरती की भी तारीफ करते रहते हैं।

अपने एक्टिविटी के लिए भी मशहूर करीना अपने से बड़े उम्र के सैफ अली खान से शादी कर दो बच्चों की मां हो चुकी हैं। अभी वह फिल्मों से दूरी बनाए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। ऐसे में वह फैंसॉझ़ से भी जुड़ी रहती हैं उन्हें अक्सर उनके लुक के लिए पहचाना जाता है और उनके मुख्य चर्चाएं दिए थे। फिटनेस के मामले में करीना कपूर काफी सजग रहती हैं। यही नहीं उनके आउटफिट को लेकर भी लोग चर्चाएं करते रहते हैं।

देखें करीना कपूर का वायरल वीडियो 

वायल वीडियो में करीना ने काले रंग के ट्राउज़र पहने हुए शानदार लुक में दिख रही हैं, करीना की ड्रेस कुछ ट्रांसपेरेंट होने के कारण उन्हें थोड़ा -सा शर्मिंदगी महसूस हुआ | लेकिन वह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थी, उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है। बता दें कि इनका यह वीडियो यूट्यूब पर @filmy fame नाम के चैनल पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *