करीना कपूर ने दिखाया शो में अपना हॉट अवतार, हद से ज्यादा टाइट कपड़ों में दिखा….

करीना कपूर ने दिखाया शो में अपना हॉट अवतार, हद से ज्यादा टाइट कपड़ों में दिखा….

करीना कपूर खान अपनी प्रेगनेंसी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना प्रेगनेंसी में भी काम करती नजर आती है। करीना के चैट शो में वरुण धवन व्हाइट शॉर्ट ब्लू पैंट पहने पहुंचे, जिसमें वह काफी कूल टाइप ड्रेस में नजर आ रही हैं। हाल ही में करीना ने अपने भाई अरमान की इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, सोशल मीडिया पर करीना काफी एक्टिव नजर आते हैं।

करीना कपूर ने दिखाया अपना फिगर

इनका नया अंदाज़ उनके चैट शो “What women want” की है जिसमें वरुण धवन को इनवाइट किया गया था। सैफ अली खान और करीना कपूर ने इसी साल अगस्त में अपनी प्रेगनेंसी के बारे में घोषणा की थी। करीना जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में वर्क फ्रंट पर नजर आने वाली है,फिल्म में आमिर खान का लीड रोल है यह मूवी हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक फिल्म है।

हाल ही में वरुण धवन की आने वाली फिल्म कुली नंबर वन है सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर वन के एक मसाला कॉमेडी फिल्म बनी है। फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है 1994 में रिलीज हुई गोविंदा करिश्मा और गोविंदा की फिल्म कुली नंबर वन का यह रीमेक फिल्म है 25 दिसंबर को या फिर स्ट्रीम होने जा रही है फिल्म में वरुण और सारा के अलावा “परेश रावल”, “जॉनी लीवर”, “जावेद जाफरी”, “राजपाल यादव” जैसे सितारे भी काम करते दिखेंगे।

आपको बता दें ,कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब अकाउंट पर @Hai Darling पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो में करीना कपूर ने सभी को अपनी और आकर्षित किया है और सभी का मन मोह लिया है। इस वीडियो को लाख बार से ज्यादा देखा गया है और हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है।

 

डिस्क्लेमर- इस न्यूज़ को अन्य वेबसाइट की न्यूज़ के आधार पर बनाया गया है। News Devta अपनी तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *