कैटरीना कैफ ने रेड ड्रेस में दिखाया अपना हॉट अवतार, बोल्ड लुक देख छूटे पसीने- वीडियो वायरल

कैटरीना कैफ ने रेड ड्रेस में दिखाया अपना हॉट अवतार, बोल्ड लुक देख छूटे पसीने- वीडियो वायरल

बॉलीवुड के सुपरस्टार कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती से ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं और खूबसूरती ऐसी है कि एक बार उनकी झलक मिल जाए तो लोग बार-बार पलट को उन्हीं को देखना पसंद करेंगे। कैटरीना कैफ ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। एक तो उनकी खूबसूरती माशाअल्लाह ऊपर से उनका हॉट लुक लोगों पर दिल को बेकरार कर देता है। कैटरीना कैफ का स्माइल ऐसा जानलेवा होता है कि अगर वह हंस दे तो आप उन पर भी दिल हार जाए। कैटरीना किसी इवेंट में हैं तो यह जान लीजिए कैमरे का एंगल ही जाता है और लाजवाब के साथ ही अपनी खूबसूरती से वह लोगों का दिल जीत लेती है।

कैटरीना कैफ को अगर किसी इवेंट में देखा गया तो समझ लीजिए वहां पर वह पूरी महफिल अकेले ही लूट लेती हैं। उनकी खूबसूरती ऐसी कमाल की है ऊपर से उनका फैशन सेंस काफी हॉट और सेक्सी होता है जिसमें और भी सेक्सी हो जाती हैं ऐसे ही एक अवॉर्ड शो में पहुंची तो वह रेड कलर के गाउन में कैटरीना कैफ जब वहां पर पहुंची तो वह पूरी महफिल अकेले ही लूट ली। आप देख सकते हैं रेड कलर के गाउन में वह काफी हॉट लग रही हैं। जब वह स्टेज पर पहुंचती है तो सबकी धड़कन तेज हो जाती हैं उनकी खूबसूरती और उनका स्माइल ऐसा लाजवाब है कि आप उन्हें बार-बार देखना पसंद करेंगे वायरल हो रहे वीडियो में आप उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं। जिसमें कैटरीना ने पूरी महफिल को लूटने में कामयाब हो गए।

देखें वायरल वीडियो 

कैटरीना कैफ का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से छा गया है जिसमें वह काफी हॉट लग रहे हैं। उनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood sansani नाम के पेज पर शेयर किया गया है। जिसे भी 12 के बीच मिले हैं और लाइक के साथ इस पर लोग कैटरीना के तारीफ के पुल बांधे रहे हैं।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *