“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर कैटरीना कैफ ने भींगकर किया हॉट डांस, देख युवाओं से नहीं हुआ कण्ट्रोल

“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर कैटरीना कैफ ने भींगकर किया हॉट डांस, देख युवाओं से नहीं हुआ कण्ट्रोल

बॉलीवुड के सुपरस्टार कैटरीना कैफ अपनी हॉट अदाओं और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अपने डांस से लोगों का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन्होने अपने मेहनत की बदौलत बॉलीवुड में अपने काम से एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली कैटरीना काफी हिट फिल्में दे चुकी है। उनकी फिल्में लोगों को खूब पसंद आती है उससे कहीं ज्यादा उम्र की हॉट अदाएं और उनका डांस लोगों का दिल जीत होती है।

कटरीना ने किया गजब का डांस

फिल्म सूर्यवंशम में कैटरीना कैफ के डांस की खूब सराहना की गई। इस फिल्म में बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने अपने डांस का कमाल दिखाया था। बेहद ही सिजलिंग डांस रवीना ने इस गाने पर किया था। ऐसे ही इस गाने को रीमिक्स सूर्यवंशम में फिल्माया गया और इस गाने पर कैटरीना कैफ ने डांस किया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ “टिप टिप बरसा पानी” पर सिजलिंग डांस किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ में स्लीपर गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है और बेहद ही हॉट अंदाज में वह पानी में भीगते हुए डांस किया है। यह सिजलिंग डांस वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आए उनकी अदाएं और उनका एक्सप्रेशन लाजवाब है। उनके डांस का ऐसा जादू चला कि फिल्म कोई देखे ना देखे उनके इस गाने और इस गाने पर किए गए डांस जरूर देखा है । कैटरीना कैफ ने जिस तरह से साड़ी में बेहद ही हॉट अदाओं से पानी में भीगते हुए डांस किया है।

उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कन पड़ी हुई है। घटना के पानी में भी आग लगा डाली है और इस आग की तपिश यूजर्स तक भी पहुंच रही हैं। इससे डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट @actress express पर शेयर किया गया है। 18k व्यूज आने के साथ ही इस वीडियो पर लोग जबरदस्त कमेंट दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *