बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने देसी अंदाज में किया जमकर डांस- वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने देसी अंदाज में किया जमकर डांस- वीडियो हुआ वायरल

डांस से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर आपको हर रोज अलग अलग अंदाज है और स्टाइल में देखने को मिल जाएगा। जिस तरह से सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है।‌ ऐसे में डांस वीडियो भी अपनी कमाल दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। इन डांस वीडियो से महिलाएं और लड़कियां अपने हुनर का जो तड़का लगाती हैं उसे लोग देखते ही रह जाते हैं। आजकल ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की ने बॉलीवुड के गाने पर जमकर डांस किया है।

प्यार प्यार करते करते गाने पर लड़की का डांस जलवा

वायरल वीडियो में एक लड़की ने प्रिंटेड साड़ी पहनी है। इसमें वह काफी हॉट लग रही है। बॉलीवुड के गाने “प्यार प्यार करते करते” पर गार्डन में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आप देखेंगे लड़की ने जिस तरह से एनर्जी पर डांस किया है वह काबिले तारीफ है। जैसा कि गाना सुनते ही समझ में आ रहा है। यह जोशीला गाना है। लड़की ने अपनी हॉट अदाओं का जो जलवा बिखेरा है। वह देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने को मजबूर हो जा रहा है। लड़की का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivi (@shivangi_malayalam)


इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट‌ @shivangi_malayalam पर शेयर किए गए। इस वीडियो में लड़की ने जिस तरह से इस गाने पर अपने डांस का जादू चलाया। वह लोगों पर खूब छा गया है। इस डांस वीडियो को 6.4k व्यूज आ चुके हैं और लोग लड़की की डांस की खूब जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लड़की की तारीफ करते हुए लिखा “ब्यूटीफुल डांस”। आप कमेंट बॉक्स में फायर और हार्ट की इमोजी भी देख सकते हैं। लड़की ने जिस तरह से डांस का जलवा दिखाया सब पर जादू चला रहा है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *