जैकलिन फ़र्नांडीस के गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस, देख शर्मा गए लोग- देखें वीडियो

जैकलिन फ़र्नांडीस के गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस, देख शर्मा गए लोग- देखें वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग गानों का जैसे क्रेज चल चुका है। लड़कों से लेकर लड़कियां उसी गाने पर ज्यादा से ज्यादा अपने वीडियोस बना रहे हैं जो गाना ज्यादा ट्रेंड कर रहा हो। खासकर इंस्टाग्राम पर तो लोग तरह-तरह के ट्रेंडिंग गाने पर अपने डांस के रील्स बनाकर अपलोड कर रहे हैं और लड़कियां भी अपने बेहतरीन डांस के वीडियोस अपलोड करती रहती है और इसी कड़ी में एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाये हुए है क्योंकि लड़की ने इन दिनों फिर से ट्रेंड कर रहे गाने “मैं पानी पानी हो गई” पर जबरदस्त डांस किया है।

लड़की ने हॉट ड्रेस में किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप भी लड़की के जबरदस्त डांस को देखकर पानी पानी हो जायेंगे। जिस तरह से लड़की ने “पानी पानी हो गई” गाने पर डांस किया है वह वाकई कबीले तारीफ है। लड़की ने अपने इस डांस वीडियो को डांस स्टूडियो में शूट किया है। आप लड़की को ब्राउन कलर की शाइनिंग ड्रेस ने देख सकते हैं जिसमे लड़की बेहद हॉट नजर आ रही है। ऊपर से इस गाने के हुक स्टेप और कमल के एक्सप्रेशन के साथ लड़की ने तो मौज कर दी है। इस गाने पर जैकलिन फ़र्नांडीस ने अपने जलवे बिखेरे थे और लड़की तो जैकलीन को टक्कर देती नज़र आ रही है।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dancing fever (@dancing_fever__)


यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो इसे इंस्टाग्राम पर @dancing_fever__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वैसे लड़की के इस जबरदस्त डांस ने तो सोशल मीडिया पर लोगों का मुंह बंद कर दिया है और खूब तारीफ बटोर रहा है। वैसे आपको लड़की का डांस कैसा लगा हमें कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *