लड़की ने साड़ी में बिखेरी हॉट अदाएं, डांस देख पानी पानी हुए लोग- देखें वीडियो

लड़की ने साड़ी में बिखेरी हॉट अदाएं, डांस देख पानी पानी हुए लोग- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर रील्स और शार्ट वीडियो का दौर चल चुका है। इस दौर में एक से बढ़कर एक लड़कियां अपने डांस का हुनर दिखाती है। आप देखेंगे सोशल मीडिया पर लड़कियों के डांस वीडियो ज्यादा से ज्यादा होते हैं। वह अपने डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत लेती हैं। जिस तरह से उनके डांस होते हैं वैसे ही यूजर्स उन पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हैं। इसी कड़ी में एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने पुराने गाने पर डांस से यूजर्स का दिल जीत लिया।

लड़की ने अदाओं के साथ किया खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है। इस साड़ी में वह काफी ज्यादा हॉट लग रही है ऊपर से उन्होंने पुराने गाने पर जिस तरह से एक्सप्रेशन के साथ डांस किया वह जबरदस्त है। आप देखेंगे कि लड़की ने  “सो गयी” गाने पर खूबसूरत अदाओं के साथ डांस किया है। लड़की का हॉट डांस लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इस वीडियो को एक बार नहीं कई बार देख रहे हैं। लड़की ने जिसका खूबसूरती और एक्सप्रेशन के साथ अपने कमर से जो ठुमका दिखाया है वह लोग देखते ही रह जा रहे हैं। लड़की ने अपने डांस के साथ एक्सप्रेशन से यूजर्स का दिल जीत लिया है।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Rai (@raisr.sanchi)


सोशल मीडिया यूजर्स को लड़की का यह डांस वीडियो पसंद आ रहा है। लड़की ने जिस तरह से अपनी अदाओं के साथ अपने ठुमके और एक्सप्रेशन दिए हैं वह यूजर्स का दिल चुरा ले रहा है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @raisr.sanchi के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 33.8k लाइक मिल चिके हैं। वैसे आपको लड़की का यह डांस कैसा लगा कमेंट में बताएं।

इसे भी देखें 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *