5 लड़कियों ने अपने लाजवाब डांस से हिलाया सोशल मीडिया, देखते ही रह गए लोग

5 लड़कियों ने अपने लाजवाब डांस से हिलाया सोशल मीडिया, देखते ही रह गए लोग

सोशल मीडिया पर लड़कियों के डांस आपको ज्यादा से ज्यादा देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो के माध्यम से लड़कियां अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचाती है और इसी टैलेंट के दम पर हर रोज लाखों लोगों का दिल जीत रही है। सोशल मीडिया पर लड़कियों का एक से बढ़कर एक डांस वीडियो को देखने को मिलेगा। इसी कड़ी में एक डांस वीडियो और जुड़ा है जिसमे लड़कियों का एक ग्रुप है और इस ग्रुप में 5 लड़कियां हैं जोकि “बी प्राक” के गाने पर लाजवाब डांस कर रही है और लड़कियों के बेहतरीन डांस ने सबको प्रभावित भी किया है।

लड़कियों के ग्रुप ने किया शानदार डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे इन 5 लड़कियों के ग्रुप ने बॉलीवुड के गाने पर शानदार डांस किया है। लड़कियों का ग्रुप “फिलहाल पार्ट 2” के गाने पर डांस कर रहा है। जिसमें सभी ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है और सभी एक से बढ़कर एक खूबसूरत हैं। लड़कियों का डांस ग्रुप एक दूसरे से मैच करते हुए शानदार डांस किया है। उनका डांस और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन लाजवाब है और गाने के बीट पर इनका डांस स्टेप और एक्सप्रेशन ऐसा बदल रहा है जो दिल को छू जा रहा है।

देखें लड़कियों का डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @spartans__ka_samrajy


यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इनका डांस और एक्सप्रेशन लोगों का दिल ही जीत रहा है। इसे इंस्टाग्राम अकाउंट  @spartans__ka_samrajy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़कियों के इस खूबसूरत से डांस परफॉर्म को देखकर लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप लोगों का एक्सप्रेशन काफी कमाल का है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है, “एक्सप्रेशन के साथ डांस भी खूबसूरत है”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *