दो लड़कियों ने इंग्लिश गाने पर लगाया देसी ठुमके का तड़का- वीडियो हुआ वायरल

दो लड़कियों ने इंग्लिश गाने पर लगाया देसी ठुमके का तड़का- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आज के समय में आपको नए ट्रेंड वाले डांस वीडियो जरूर देखने को मिलेंगे। जिस तरह से सोशल मीडिया की दुनिया लोगों पर अपना असर बना रही है। ऐसे में लोग इस पर नए-नए ट्रिक आजमाते हुए रील्स और वीडियो शेयर किया करते हैं। आप देखेंगे सोशल मीडिया पर लड़कियां डांस के मामले में काफी ज्यादा एक्टिव है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर धमाल मचाते रहते हैं। इन दिनों दो लड़कियों का डांस वीडियो देसी स्टाइल में इंग्लिश गाने पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका इंग्लिश गाना और देसी स्टाइल भरा यह डांस लोगों को पसंद आ रहा है।

लड़कियों ने किया बेहतरीन डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि दो दो लड़कियों ने इंग्लिश गाने पर देसी अंदाज में जो डांस किया वह सीधे दिल में उतर रहा है। लड़कियों ने सफेद रंग का ड्रेस पहना है और उस ड्रेस में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती लोगों का मन मोह ले रही है, ऊपर से उनका इंग्लिश गाने पर डांस देखकर यूजर्स दिल नहीं संभाल पा रहे हैं। लड़कियों ने जिस तरह से खूबसूरती से डांस किया है उसी तरह उनके फेस का एक्सप्रेशन भी लाजवाब है और उनका हंसता चेहरा देख यूजर्स का दिल भी खुश हो जा रहा है। आप उनके वीडियो को देखते हैं तो उनके डांस देखकर आप भी इस वीडियो को कई बार देखेंगे।

देखें इनका वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @yashikaaaaaaaaaaa


वायरल हो रहे वीडियो में लड़कियों के जबरदस्त डांस को देखकर उन पर अपना दिल हार बैठेंगे। इस दिल जीत लेने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @yashikaaaaaaaaa नाम से शेयर किया गया है। वीडियो को 21 हजार लाइक आ चुके हैं और यूजर कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “इनकी खूबसूरती पर दिल आ गया और इनका डांस दिल जीत लिया”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *