बंदर के साथ खेल कर रहा था मदारी तभी उठाया डंडा बजाया बाजा- वीडियो वायरल

बंदर के साथ खेल कर रहा था मदारी तभी उठाया डंडा बजाया बाजा- वीडियो वायरल

आजकल मनोरंजन का पूरा बीड़ा सोशल मीडिया ने उठा लिया है। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो देखने को मिलते हैं जो यूजर्स का भरपूर मनोरंजन करता है और ज्ञान भी देते हैं।एक ऐसा भी समय था जब सोशल मीडिया की तो बात छोड़ दीजिए टीवी तक नहीं थी और लोग अपने मनोरंजन के लिए कोई ना कोई अच्छा जुगाड़ निकाल ही लेते थे। ऐसा ही एक मनोरंजन का साधन था मदारी का खेल जिसमें मदारी बंदर के नाच दिखा कर लोगों का मनोरंजन करता था। गांव के नुक्कड़ पर या चौराहे पर मदारी का खेल होता था जहां औरतें बच्चे बड़े बूढ़े सभी पहुंचते थे और इस मदारी के खेल को देखकर ही अपना मनोरंजन करते थे और मदारी भी इन खेलों को दिखा कर अपना जीवन यापन करता था लेकिन अब ऐसे खेल कहां देखने को मिलते हैं।

बंदर ने दिखाया गजब का करतब 

आज के दौर में सोशल मीडिया पर भी आपको मदारी के खेल से जुड़े वीडियो देखने को जरूर मिल जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जोरों शोरों से वायरल हो रहा है जिसे यूट्यूब पर देखा गया इस वीडियो में मदारी वाले ने बंदर बंदरिया का खूबसूरत सा नाच दिखाया है। बिल्कुल वैसा ही जैसे पुराने जमाने पर नुक्कड़ों पर होता था। मदारी वाले ने बंदर को एक एक बात कहता जाता और वह उसकी बात को फॉलो करते हुए अपने कमाव दिखाता जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही थी लोग तालियां बजा रहे थे।

देखें बेहतरीन वायरल वीडियो 

वीडियो में आप देख सकते हैं मदारी वाला बंदर से सवाल पूछता है और खुद ही उसका जवाब भी इस स्टाइल से देता है जैसे लगता है बंदर ने उसे अपनी बात बताई हो। वही पास बैठी बंदरिया से भी वह सवाल जवाब करता है दोनों की शादी तक करवाता है और अंत में डिवोर्स भी करवाता है ऐसा मजेदार था यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबको पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर @Azad Jain नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 60m व्यूज आ चुके हैं और 228k लोगों ने इसे लाइक करने के साथ ही इस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *