माधुरी दीक्षित और सारा अली खान ने साथ में किया जबरदस्त डांस, देख फैंस हुए खुश- देखें वीडियो

माधुरी दीक्षित और सारा अली खान ने साथ में किया जबरदस्त डांस, देख फैंस हुए खुश- देखें वीडियो

माधुरी दीक्षित एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपनी अदाकारा के साथ साथ खूबसूरती और अपने बेहतरीन डांस से 90 के दशक में सभी हीरोइनों को फेल किया था। उस समय माधुरी दीक्षित जैसा डांस करना किसी के बस की बात नहीं थी और इस समय तो लड़कियां और अभिनेत्रियां सभी इनको अपना इंस्पिरेशन मानती है लेकिन आज के समय में काफी मशहूर हो चुकी अभिनेत्री सारा अली खान तो माधुरी को डांस की देवी भी मानती है और वैसे तो सारा इस समय के सबसे फेमस एक्ट्रेस में शुमार हैं। अगर क्या हो जब एक ही वीडियो में आपको भी यह दोनों अदाकारा जबरदस्त डांस करते हुए दिख जाए। इसी चीज को पूरा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है जिसमें माधुरी और सारा दोनों जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

माधुरी और सारा ने साथ में किया डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप सारा अली खान और माधुरी दीक्षित को एक ही साथ डांस करते हुए देखेंगे। दरअसल कुछ महीनों पहले सारा की रिलीज हुई फिल्म “अतरंगी रे” का गाना “चकाचक” काफी ज्यादा फेमस हुआ था और यह गाना अभी भी लोगों के दिलों दिमाग में है। इसी गाने पर माधुरी जी और सारा ने जबरदस्त डांस किया है। आप देख सकते हैं कि इस गाने की स्टेप को सारा और माधुरी जी दोनों लोग एक साथ करते हुए नजर आ रही हैं जोकि देखकर काफी अच्छा लगता है। बात करें इस वीडियो की तो सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर जैसे पागल से हो गये है और लोग सारा के साथ-साथ है माधुरी जी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

देखे जबरदस्त वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। बात करें इस वीडियो की तो इसे इंस्टाग्राम पर @indiandanceinstitute अकाउंट पर शेयर किया गया है और माधुरी जी के एक्सप्रेशन के साथ-साथ जब लोगों ने इस गाने के इस टेप को साथ-साथ किया तो इस वीडियो को और भी देखने का मजा आ गया ।वैसे आपको इन का डांस कैसा लगा मैं कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *