मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में पहनी ऐसी ड्रेस, देख पानी पानी हुए लोग- वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में पहनी ऐसी ड्रेस, देख पानी पानी हुए लोग- वीडियो वायरल

सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है, जहां बॉलीवुड की चर्चाएं होती ही है। इस माध्यम पर बॉलीवुड के साथ बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस की हर पहलू से जुड़े हुए वीडियो और फोटो देखने को मिल जाएंगे। ऐसे ही एक बेहद ही हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस है मलाइका अरोड़ा जिन्हें अक्सर आप मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट कर सकते हैं। मलाइका अरोड़ा स्टार हैं जिनकी चर्चाएं अक्सर हुआ करती हैं। सोशल मीडिया पर तो वह किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी अपनी हॉट लुक की वजह से, तो कभी अपने फैशन सेंस की वजह से तो कभी अपने डांस की वजह से। हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मिस इंडिया प्रतियोगिता में देखा गया। जहां उन्होंने अपने ड्रेस से ही ऐसा तूफान मचाया कि लोग उनके ड्रेस को देखकर ही बेहाल हो गए।

मलाइका का हॉट लुक 

मलाइका अरोड़ा इस इवेंट में ट्रांसपेरेंट गोल्डन ब्राउन गाउन पहनकर पहुंची। जहां उन्होंने अपनी ड्रेस से ही आग लगा दी। इवेंट में पहुंचते ही लोगों की नजर मलाइका अरोड़ा पर आकर रुक गई। उनका ड्रेस इतना ट्रांसपैरेंट था के अंदर इनरवेयर साफ नजर आ रहा था। आप देख सकते हैं हॉट अदाकारा इस ड्रेस ने वहां पर गर्मी बढ़ाती है। इस गर्मी को बर्दाश्त करना वहां काफी मुश्किल हो रहा था। आप देखेंगे उनका स्टेज पर पहुंचते ही उनके लुक को लेकर चर्चाएं होने लगी और सभी की कैमरे उनकी ही तरफ मुड़ गए। सभी उनके फोटो और वीडियो क्लिक करने में जुट गए। एक से एक पोज देती नजर आई।

देखें वायरल वीडियो

वैसे मलाइका अरोड़ा का यह हॉट रूप यूजर्स को तो पसंद आया तो वहीं कुछ यूजर्स को उनका यह लुक बिल्कुल नहीं पसंद आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हालांकि मलाइका अरोड़ा एक बिंदास अभिनेत्री हैं। जिन्हें किसी के कहने का कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह अपनी स्टाइल और फैशन सेंस की वजह में अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। उनके इस वीडियो को देखने के लिए आपको @BiscootTV नाम के चैनल पर जाना होगा।

ऐसे ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *