मलाइका अरोड़ा ने पहनी इतनी खुली ड्रेस, सरकते ही दिखने लगा सब कुछ- देखें वीडियो

मलाइका अरोड़ा ने पहनी इतनी खुली ड्रेस, सरकते ही दिखने लगा सब कुछ- देखें वीडियो

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे जो कई बार अपने आप को बोल्ड लुक में दिखाने के चक्कर में ऐसे ड्रेसेस पहन लेते हैं, जिसमें वह बाद में अपने आप को काफी ज्यादा अनकंफरटेबल महसूस करते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है आज के इस वीडियो में जहां मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में पहुंची और वह अपने ड्रेस के साथ काफी ज्यादा अनकंफरटेबल महसूस कर रही थी, दरअसल कुछ दिनों पहले मशहूर फैशन डिजाइनर शेन पीकॉक और जोड़ी फाल्गुनी ने मुंबई में बुधवार को काला घोड़ा में अपना एक स्टॉर लांच किया था।

मलाइका अरोड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार 

हाल ही में लॉन्च इवेंट में गौरी खान, करण जौहर से लेकर जैकलिन फर्नांडीस, अनन्या पांडे ऐसे कई सुपरस्टार यहां सम्मिलित हुए थे,मलाइका अरोडा भी इस इवेंट में पहुँची थी इस इवेंट में मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा हॉट लुक में दिख रही थी इस इवेंट में मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में पहुँची थी, मलाइका अरोड़ा ने ब्लू रंग के डीप नेक वाले क्रॉप टॉप के साथ ब्लू कोट और पैंट को पहना है मलाइका अरोड़ा का टॉप काफी डीप नेक होने की वजह से उनका क्लीवेज साफ-साफ नजर आ रहा है, और जब फोटो क्लिक करवाने के लिए कैमरे के सामने जाती है तो उनका थोड़ा सा ड्रेस बिगड़ जाता है।

जैसे ही मलाइका को अपने ड्रेस के बिगड़ने का अंदाजा होता है वह तुरंत वहां से चली जाती है, एक्ट्रेस मलाइका का यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी वायरल हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका अरोड़ा अपने अपने फैशन स्टाइल , खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के लिए काफी जानी गयी है, इसके साथ-साथ मलाइका बॉडी फिटनेस और ग्लैमरस लुक के लिए भी काफी सुर्खियों में नजर आती हैं मलाइका अरोड़ा 46 की उम्र में भी अपनी बोल्ड अदाओं और खूबसूरती से आज की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मार देती नजर आती हैं।

बताया जा रहा है कि या गाने वीडियो सोशल मीडिया को यूट्यूब चैनल @Breaking News 24 पर अपलोड किया गया है, इस वीडियो को अब तक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में दी है, इस वीडियो में मलाइका ने अपने आउटफिट से सभी को अपनी ओर काफी आकर्षित किया है और लोगों ने इस वीडियो पर जमकर तारीफ भी की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *