मनोज तिवारी की पत्नी ने दिया अस्पताल में एक खूबसूरत परी को जन्म, कुछ इस प्रकार साहिर की अपनी ख़ुशी

मनोज तिवारी की पत्नी ने दिया अस्पताल में एक खूबसूरत परी को जन्म, कुछ इस प्रकार साहिर की अपनी ख़ुशी

वर्तमान समय में बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता और भोजपुरी इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध गायक और अदाकार के रूप में मनोज तिवारी जी ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर सभी लोगों के साथ शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी पत्नी सुरभि ने अस्पताल में एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है। जिससे उनके घर में रौनक छा गई है। इस पर मनोज को लोग जमकर शुभकामनाएं और बधाइयां देते हुए नजर आते हैं।

मनोज तिवारी के घर लिया सरस्वती ने जन्म

इसी के साथ ट्विटर के अकाउंट पर फोटोग्राफ्स को शेयर करते हुए। मनोज तिवारी ने लिखा है- “आज मेरे लिए बहुत ही खुशी का दिन है क्योंकि आज मां सरस्वती की असीम कृपा से मेरे घर एक प्यारी सी बिटिया ने जन्म लिया है। जिसके साथ मैं आशा करता हूं कि आप सभी का आशीर्वाद मेरी बेटियां पर बना रहे….सुरभि मनोज तिवारी”।

 

 

51 की उम्र में 3 बच्चों के पिता बने मनोज

इससे पहले मनोज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ महीनों पहले अपनी पत्नी की गोद भराई रस्म की वीडियोस और फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की थी। मनोज तिवारी की पहली पत्नी ने भी बेटी को जन्म दिया है। इसके बाद मनोज तिवारी के अब तक तीन बच्चे हैं और इनकी उम्र 51 साल हो चुके हैं।

मनोज और उनकी पहली पत्नी ने कई साल पहले सन 2011 में एक दूसरे को तलाक देने का निर्णय किया था। इसके साथ ही मनोज जी ने संन् 1999 में सुरभि से शादी किया था। सुरभि से मनोज का दूसरा विवाह हुआ है। जिसके बाद सुरभि ने सन 2020 में शान्विका को जन्म दिया। जिस पर मनोज और सुरभि माता-पिता बने थे। जिसके साथ ही अब सुरभि ने सरस्वती को जन्म दिया है और यह दोनों 3 बेटियों के माता-पिता हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर तिवारी को लोगों ने जमकर बधाइयां दी है और उनकी बेटियों पर अपना आशीर्वाद भी दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *