साड़ी में मोनी राय ने किया सभी को फेल, हॉटनेस पानी पानी हुआ सोशल मीडिया- देखें वीडियो

साड़ी में मोनी राय ने किया सभी को फेल, हॉटनेस पानी पानी हुआ सोशल मीडिया- देखें वीडियो

सोशल मीडिया वह माध्यम जहां आप अपने हुनर से फेमस हो सकते हैं। इस पर पर आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी सभी जुड़े हुए हैं। कुछ सेलिब्रिटी तो ऐसे भी हैं जो लगातार अपने वीडियो और फोटो से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। इन्हीं सेलिब्रिटी ने कुछ ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो अपने हुस्न का जादू सोशल मीडिया पर चलाती रहती है। इन्हीं में से एक है मोनी राय जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यह अपने फैंस के लिए अपने वीडियो फोटो शेयर किया करती है। इनका एक वीडियो जिसमें वह साड़ी में अपने हुस्न और अपनी अदाओं का जलवा गिरा रही है। उनके इस जलवे में उनके फैंस दीवाने हो गए हैं।

मोनी राय का दिखा जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे मोनी राय ने ब्राउन कलर का साड़ी पहनी हुई है। इस साड़ी में वह बेहद ही हॉट लग रही थी। ऊपर से उनका फिगर ऐसा है कि लोग देखते ही रह जाएंगे। अपने फिगर को मेंटेन की हुई यह टीवी एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी अपने हुस्न का जादू चलाई के साथ अपनी एक्टिंग का भी जलवा दिखा रही है। मोनी राय इन दिनों डांस रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आ रही है। इस वीडियो में अगर बात की जाए तो ऐसा जादू चला है कि यूजर्स दिल हार जा रहे है। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहाँ देखें वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


सोशल मीडिया पर मोनी राय का यह अदाओं से भरा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। उनका यह हॉट रूप सबको पसंद आ रहा है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @imouniroy से शेयर किया है। इस वीडियो को 648k लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए मोनी राय की खूब तारीफ की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *