हड़बड़ी में हुई गड़बड़ी, मोनी राय ने पहनी ऐसी ड्रेस नहीं बचा पाई अपनी इज्जत, भागती आए नज़र

हड़बड़ी में हुई गड़बड़ी, मोनी राय ने पहनी ऐसी ड्रेस नहीं बचा पाई अपनी इज्जत, भागती आए नज़र

सोशल मीडिया वह माध्यम जहां आप अपने हुनर से फेमस हो सकते हैं। इस पर पर आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी सभी जुड़े हुए हैं। कुछ सेलिब्रिटी तो ऐसे भी हैं जो लगातार अपने वीडियो और फोटो से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। इन्हीं सेलिब्रिटी ने कुछ ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो अपने हुस्न का जादू सोशल मीडिया पर चलाती रहती है। इन्हीं में से एक है मोनी राय जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यह अपने फैंस के लिए अपने वीडियो फोटो शेयर किया करती है। इनका एक वीडियो जिसमें वह शॉपिंग के लिए जा रही हैं लेकिन जल्दी जल्दी में उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयीं।

मोनी राय का दिखा सब कुछ

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे मोनी राय शॉपिंग करने जा रही हैं और वह शार्ट ड्रेस में नज़र आ रही हैं। आप उन्हें प्रिंटेड ड्रेस में देख सकते हैं। वह ड्रेस इतनी छोटी और हाफ थी कि इनका बोल्ड और से*क्सी फिगर साफ़ साफ़ दिखाए देने लगा। सब लोग इनके इतने ज्यादा बोल्ड फिगर को देख शर्म से पानी पानी हो गए। इतना ही यह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो गयीं।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं लेकिन ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयीं। उनका यह हॉट रूप सबको पसंद आ रहा है। इनका यह वीडियो को यूट्यूब पर @Bollynews Hub से शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए मोनी राय की खूब तारीफ की है लेकिन वहीँ कुछ लोग इन्हे ट्रोल करते हुए भी नज़र आ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *