मच्छरदानी की ड्रेस ने दिया परिणीति चोपड़ा को दिया धोखा, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

मच्छरदानी की ड्रेस ने दिया परिणीति चोपड़ा को दिया धोखा, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा का एक्टिव नजर आती है वह इन दिनों साइना नेहवाल के बायोपिक में अपने किरदार को निभाने वाली है, कुछ समय पहले परिणीति चोपड़ा को ट्रेनिंग सेंटर के बाहर देखा गया था परिणीति चोपड़ा अपने गुड लुकिंग और खूबसूरती के लिए फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। परिणीति चोपड़ा ट्रेनिंग सेंटर के बाहर ट्रेनिंग सूट में काफी खूबसूरत लग रही है,उन्होंने स्पोर्ट्स टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर को और नेट के जैकेट को पहना है। परिणीति का यह आउटफिट काफी बोल्ड और हॉट लग रहा है,एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जमकर अपने इस अंदाज में फोटो क्लिक करवाए हैं।

परिणीति चोपड़ा का देसी लुक

कहा जा रहा है कि परिणीति की अपकमिंग फिल्म द प्राइड ऑफ इंडिया” मे वह सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं, इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेनिंग के आउटफिट में काफी हॉट और खूबसूरत दिख रही है। परिणीति ने अपने इस आउटफिट के साथ लाइट मेकअप लुक और क्लोज हेयर को कैरी किया है, फैन्स ने परिणीति चोपड़ा के इस आउटफिट्स पर जमकर तारीफ की है एक्ट्रेस ने अपने ड्रेसअप से फैंस को अपनी ओर काफी आकर्षित किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Bollywood Fuzz पर अपलोड किया गया है इस वीडियो को लाख लोग से ज्यादा ने देखा है और इस वीडियो को अब तक कई हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, यूजर्स में परिणीति के इस आउटफिट पर कमेंट करते हुए कहा कि आप बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। परिणीति चोपड़ा के लोकप्रियता का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से लगा सकते हैं जहां पर उनके इंस्टाग्राम आईडी पर लाखों फॉलोअर्स मौजूद है, एक्ट्रेस परिणीति इंस्टाग्राम लवर है वह अपनी लेटेस्ट फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है और अपनी रेगुलर एक्टिविटी को फैन्स के बीच शेयर करती रहती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *