ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में मृणाल ठाकुर का दिखा बेहद खूबसूरत लुक- वीडियो वायरल

ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में मृणाल ठाकुर का दिखा बेहद खूबसूरत लुक- वीडियो वायरल

टीवी जगत की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जिन्होंने काफी कम वक्त में टीवी से बॉलीवुड जगत में भी अपना नाम बना लिया। अपने बेहतरीन एक्टिंग से ऐसा दिल जीती कि उन्हें फिल्मों में भी काम मिलने लगे।‌ फिल्मों में भी उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता। अक्सर उन्हें किसी पार्टी या इवेंट में स्पॉर्ट किया जाता है। इस दौरान उनके फैशन सेंस लोगों को प्रभावित कर देते हैं। हाल ही में एक इवेंट में देखा गया जहां वह पहुंचते ही पार्टी की रौनक बन गई।

वायरल हो रही है वीडियो में आप मृणाल ठाकुर को ब्लैक कलर के आउटफिट में देख सकते हैं उनका यह बॉडीकॉन ड्रेस लोगों को खूब पसंद आया जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। पपराजी के सामने वह अलग-अलग पोज देते नजर आए तो उनके चेहरे की प्यारी सी स्माइल उनके फैंस का दिल जीतने रही हैं। उनका यह फैशन सेंस उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है तो उनकी फैन उनके इस फैशन सेंस पर कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मृणाल ठाकुर का यह ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस लूक खूब छाया हुआ है। इसकी चर्चाएं हो रही हैं दरअसल इस ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। ऐसे में उनके फैंस उनके इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। उनकी स्माइल दिल जीत ले रही है तो के आउटफिट्स ने वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर किया है। ठाकुर का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज मिले हैं और लाइक के साथ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। यही नहीं आप देख सकते हैं हर्ट की इमोजी भी ड्रॉप की जा रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *