नेहा भसीन ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में दिखाया अपना बूम फिगर- वीडियो हुआ वायरल

नेहा भसीन ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में दिखाया अपना बूम फिगर- वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस नेहा भसीन अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है। इनका फैशन सेंस ऐसा होता है जो दिलों को धड़का देता है। बिग बॉस में नेहा भसीन ने अपने हाॅटनेस से लोगों को हैरान कर दिया था। नेहा भसीन ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है।

टीवी जगत में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली नेहा भसीन अपने बोल्ड अंदाज और अपने फैशन सेंस से यूजर्स का दिल जीत लेती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस का वीडियोज अक्सर देखने को मिल जाता है। हाल ही में उनका एक नया वीडियो देखने को मिला जिसमें उनके जिम लुक को देखा गया। जिसे देखने के बाद उनके चाहने वालों की धड़कन बढ़ गई है तो वही सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की चर्चाएं होने लगी है।

स्पोर्ट ब्रra में स्पोर्ट की गई नेहा भसीन

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है नेहा को जिम लुक में देखा गया। जिस दौरान हुआ ब्रालेट के साथ शॉर्ट्स कैरी की हुई थी। जिस पर वह यलो ओपन जैकेट डाला हुआ था। सिर पर कैप लगाए हुए नेहा को जिस दौरान स्पॉट किया गया वह मीडिया वालों के सामने रुक कर पोज भी देते हुए नजर आए।

नेहा भसीन टीवी के वह बोल्ड एक्ट्रेस है जिनकी चर्चाएं अक्सर हुआ करती है। वह अपनी बातों से लोगों को हैरान कर देती है और खुलकर अपनी बातों को रखने के साथ ही लोगों का बेबाकी से जवाब भी देती है।

एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 4.6k व्यूज आए है और लोग इनके इस हॉट लुक से भरा यह वीडियो देख रहे है तारीफ कर रहे हैं यही नहीं हार्ट की इमोजी भी ड्राप कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *