“भाभी जी घर पर हैं” की नेहा पेंडसे का बदला रूप, हो गयीं हैं काफी बोल्ड और हॉट- देखें वीडियो

“भाभी जी घर पर हैं” की नेहा पेंडसे का बदला रूप, हो गयीं हैं काफी बोल्ड और हॉट- देखें वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म में जहां हर कोई अपने आप हो एक्टिव रखता है क्योंकि यह सीधे आपको आपके चाहने वालों से जोड़ता है इसीलिए इस पर आम पब्लिक के साथ सिने स्टार भी जुड़े रहते हैं। दरअसल इन सितारों को भी अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना ही पड़ता है क्योंकि यह माध्यम ऐसा है जो न सिर्फ उनको उनके फैन से जोड़ता है और कम ही समय में उनके फैंस बन जाते हैं। फिर वह बॉलीवुड स्टार हो या फिर टीवी इंडस्ट्रीज के स्टार, अपनी फोटो और वीडियो के माध्यम से अपनी फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में एक इवेंट में “भाभी जी घर पर हैं” की नेहा पेंडसे को स्पॉट किया गया।

नेहा पेंडसे का बदला रूप

नेहा पेंडसे अनिता भाभी का रोल प्ले कर रही थी। सौम्या टंडन की इस शो से बाहर होने के बाद नेहा अनिता भाभी के किरदार में आई। नेहा ने भी अनिता भाभी के किरदार के साथ काफी ईमानदारी से अभिनय किया। गोरी मेम के चाहने वालों को उनका एक्टिंग पसंद आया। नेहा एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ थाजिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी। अपने इस हॉट लुक से चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही इस एक्ट्रेस के यह वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर छा गया हैं।

इन्होंने अपने लुक और अपनी तेरी हंसी से दिल जीत लिया। आप देख सकते हैं वह फोटो शूट के दौरान एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आई तो मीडिया वालों के सवालों का जवाब हंसते हुए दिया। उनके हंसने और उनके जवाब से मीडिया वाले भी काफी खुश नजर आए उन्होंने अपने काम के विषय में भी चर्चा की और अपने प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया वालों से खुलकर बात की। नेहा का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर वायरल हुआ है। जिस पर 12k व्यूज आए है और इस पर उनके चाहने वाले भी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *