Open जैकेट जिम ऑउटफिट में नेहा शर्मा ने दिखाया अपना हॉट फिगर, देख आने लगा पसीना- वीडियो वायरल

Open जैकेट जिम ऑउटफिट में नेहा शर्मा ने दिखाया अपना हॉट फिगर, देख आने लगा पसीना- वीडियो वायरल

ऐसी कई बेहतरीन बॉलीवुड स्टार है जो अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी एक्टिंग के चाहने वालों को खूब पसंद आता है लेकिन फैशन सेंस ऐसे हॉट होते है कि हर दिल को धड़का जाती है। ऐसा ही नेहा शर्मा का एक तो बेहद ही हॉट वीडियो शेयर हुआ है। जिसे देखते ही आप की भी आंखें चौक जायेंगी।

दरअसल नेहा को जिम लुक में स्पॉर्ट किया गया। जिस दौरान वह बेहद ही टाइट जिम ड्रेस पहन रखी थी। यही नहीं आप देख सकते हैं नेहा शर्मा जो जब कार से निकलती है तो उन्हें पैपराजी स्पॉर्ट करते है। जिस दौरान वह आसमानी रंग का जिम सूट पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद ज्यादा ही हॉट लग रही थी। अब देख सकते हैं उन्होंने बालों में बन बनाया है और काफी सेक्सी अंदाज में पोज देते हुए निकल रही है।

नेहा शर्मा का दिखा जिम लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, नेहा ने बेहद ही टाइट जिम लुक दिखाया है जिसे देखकर ही चाहने वालों की धड़कनें बढ़ गई है। आप देख सकते हैं नेहा शर्मा ने आसमानी रंग का जिम सूट पहना है जो बेहद ही टाइट है। इस टाइप जिम सूट में उनका कर्वी फिगर साफ नजर आ रहा है। नेहा बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस है जो अपने स्टाइल और अपनी अदाओं से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।

नेहा शर्मा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके टाइट जिम लुक के लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इनका यह स्टाइल और अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। नेहा शर्मा का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देख रहे है पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी कमेंट भी दे रहे हैं। वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *