निक्की तंबोली ने टाइट जिम ऑउटफिट में छुड़ाए सबके पसीने, दिखा बो*ल्ड अवतार- वीडियो वायरल

निक्की तंबोली ने टाइट जिम ऑउटफिट में छुड़ाए सबके पसीने, दिखा बो*ल्ड अवतार- वीडियो वायरल

बिग बॉस से मशहूर हुई एक्ट्रेस निक्की तंबोली एक्टिंग के साथ मॉडलिंग भी करती है। हालांकि उनकी एक्टिंग से कहीं ज्यादा उनके फैशन सेंस के लिए उन्हें पहचाना जाता है। निक्की तंबोली अक्सर अपने आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती ह।हाल ही का एक और वीडियो देखने को मिला, जहां उनके फैशन सेंस ने उनके फैंस का दिल खुश कर दिया तो वही यूजर्स को हैरान भी कर दिया।

अपने फैशन सेंस इन लोगों को चौंका देने वाली निक्की तंबोली ने अपने आउटफिट से एक बार फिर सुर्खियां बटोर ली है। इस एक्ट्रेस का एक वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। जिसमें उनके टाइट आउटफिट ने दिलों को धड़का दिया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने स्पोर्ट ब्रा और इनर पहन रखा है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं उनका यह बोल्ड अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है।

निक्की तंबोली का वायरल वीडियो

निक्की के वर्कफ्रेंड की बात की जाए तो यह साउथ में अच्छा खासा काम करें और अपना नाम बना रहे हैं। हालांकि टीम इंडिया बॉलीवुड में अभी उन्होंने पहचान अपनी नहीं बना पाई है लेकिन फैशन सेंस से एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में पहचानी जरूर जाती है। उनका आउटफिट और उनका एक्ट्रेस लोगों पर जादू चला जाता है। महीने की के वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं। जिसमें उनके बोल्ड अंदाज देखकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है।

फिलहाल वायरल हो रहे हैं वीडियो में निक्की ने अपने आउटफिट से फैंस का दिल जीत लिया है। यह वीडियो आप यूट्यूब @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आने के साथ ही वीडियो को लोग लाइक कर रहे हैं और इस पर अपनी राय दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *