केवल ब्रा के ऊपर निक्की तंबोली पहनने लगी साड़ी, निकला पिन गिर गयी साड़ी, दिखा गया सब कुछ- देखें वीडियो

केवल ब्रा के ऊपर निक्की तंबोली पहनने लगी साड़ी, निकला पिन गिर गयी साड़ी, दिखा गया सब कुछ- देखें वीडियो

एक्ट्रेस निक्की तंबोली जिन्होंने अपने हॉटनेस का तड़का सोशल मीडिया पर ऐसा लगाया कि आए दिन भर चर्चा में बनी रहती हैं। बिग बॉस में आने के बाद निक्की तंबोली की प्रसिद्धि में और भी इजाफा हुआ है और यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अपनी हॉटनेस का कोई न कोई वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। उनके फैंस की भी काफी लंबी लिस्ट है। उनके चाहने वालों को भी उनके इन वीडियो और फोटो का इंतजार भी रहता है। हाल ही में निक्की तंबोली का बेहद ही हॉट लुक देखने को मिला। जिसमें वह साड़ी तो पहनी थी लेकिन बैकलेस ब्रा में काफी ज्यादा सेक्सी लग रही है।

निक्की तंबोली ने साड़ी में मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर छाया यह वीडियो जिसमें निक्की तंबोली ने साड़ी लुक में बेहद ही से*क्सी लग रही हैं। इन्होंने बैकलेस ब्रा पहन रखा है। वह अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं। अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली को अक्सर जिम लुक में भी स्पॉर्ट किया गया है। सोशल मीडिया पर ज्यादा छाया हुआ है जिसकी चर्चाएं जोरों से हो रही हैं। इनका यह हॉट लुक उनके चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं।

सोशल मीडिया पर निक्की का यह वीडियो छा गया है। जिसमें उन्होंने बैकलेस ब्रा पहन रखा है और उनका यह रूप उनके चाहने वालों को पसंद ही आ रहा है। अपने से*क्सी अदाओं और लुक की वजह से भी चर्चा का विषय बनी रहती है। पैपराजी को वह जबरदस्त पोज देते हुए भी नजर आई। उनका अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है।निकिता यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood sansani पर शेयर किया गया है। इस पर ढेरों व्यूज के साथ लाइक भी आए हैं और उनके हॉट लुक की लोग तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *