हरी साड़ी में नोरा फतेही ने उड़ाया गर्दा, कातिलाना हसी के साथ हॉट और बोल्ड वीडियो हुआ वायरल

हरी साड़ी में नोरा फतेही ने उड़ाया गर्दा, कातिलाना हसी के साथ हॉट और बोल्ड वीडियो हुआ वायरल

बेली डांस क्वीन नोरा फतेही जिन्होंने अपने डांस से पूरे बॉलीवुड में धूम मचा दिया है। उनका जबरदस्त डांस स्टाइल हर बड़े कोरियोग्राफर को पसंद आता है और हर डांसर उनके बेली डांस की कॉपी करना चाहते हैं। उनकी तरफ बेहतर डांसर बनना चाहते हैं। नोरा बॉलीवुड में और अपने डांस के अलावा अपनी एक्टिंग से अपनी एक खास पहचान बना ली है। इसके लिए भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा के लोग उनके इस जलवे में चले आए और डांस दीवाने हो गए हैं। नोरा आजकल टीवी रियलिटी डांस शो “झलक दिखला जा” की जज है। इसी की शूटिंग चल रही है जिस दौरान उन्हें स्पॉट किया गया।

नोरा फतेही ने साड़ी में ढाया कहर 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं नोरा फतेही वैनिटी वैन से बाहर आती हैं जहां ढेरों पैपराजी उन्हें स्पॉट करने के लिए मौजूद हैं। नोरा ने ग्रीन कलर की मराठी साड़ी पहनी है और उनका पूरा लुक और मेकअप मराठी है। इस मराठी स्टाइल में नोरा काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। महाराष्ट्रीयन कुड़ी का लुक नोरा फतेही पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है। आप देख सकते हैं वह पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आई।

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का यह लुक सबको पसंद आया है। लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं उनके इस स्टाइल और लुक का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 21 के व्यूज आए हैं और लोग उनके लुक को देखकर उनकी तारीफ करने के साथ वीडियो को भी लाइक कर रहे हैं। उनका अंदाज उनके फैंस और उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रहा है है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *