वाइट ड्रेस में नोरा फतेही ने ढाया कहर, बोल्ड लुक देख पानी पानी हुए यूजर्स- वीडियो वायरल

वाइट ड्रेस में नोरा फतेही ने ढाया कहर, बोल्ड लुक देख पानी पानी हुए यूजर्स- वीडियो वायरल

नोरा फतेही जिसे आज सभी लोग अच्छी तरीके से पहचानते हैं। वैसे कुछ समय पहले तो इनका नाम कोई भी नहीं जानता था लेकिन इन्होंने अपने बेहतरीन डांस और खूबसूरती की वजह से पूरे भारत में अपना नाम बना लिया है। वैसे नोरा फतेही तो इतनी टैलेंटेड है और लोग तो उन्हें डांस की मल्लिका भी कह कर पुकारते हैं। इसका उदाहरण तो आप अक्सर ही वायरल वीडियोस में देखे ही होंगे। वैसे नोरा तो इतनी फेमस हो गई हैं और इतनी बेहतरीन डांसर हैं कि वह डांस शो में जज के तौर पर भी काम कर रही हैं। डांस के अलावा नोरा अपने ड्रेसिंग सेंस और हॉट लुक के लिए भी वायरल हुआ करती हैं। इन दिनों भी इनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप नोरा फतेही को बोल्ड और हॉट ड्रेस में देखेंगे।

नोरा फतेही का हॉट लुक 

वैसे तो नोरा फतेही के वीडियोस अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं और वह अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आज जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे आप नोरा को व्हाइट कलर की ड्रेस में देख सकते हैं। आप देखेंगे कि नोरा फतेही किसी शो में जाने के लिए कार में वेन्यू तक पहुंच गई है और वह जैसे ही कार से निकलती है वहां ढेर सारे लोगों के भी इकट्ठा हो जाते है। आप देखेंगे कि नोरा फतेही वाइट रंग की काफी बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है और उसमें नोरा फतेही काफी हॉट नजर आ रही हैं। वहां पर नोरा फतेही के बोल्ड और हॉट लुक से तो जैसे गर्मी और भी बढ़ जाती है और सभी लोग एकटक नोरा को ही देखते हैं। वाकई नोरा फतेही इस ड्रेस में अच्छे अच्छे लोगों को फेल करती नजर आ रही है।

देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर @Filmy Jasus नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। वैसे नोरा का यह वीडियो आपको कैसा लगा कमेंट  में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *