बॉडीकॉन ड्रेस पहन नोरा फतेही चली हिरनी वाली चाल, हॉट लुक देख फैंस हुए बेहाल

बॉडीकॉन ड्रेस पहन नोरा फतेही चली हिरनी वाली चाल, हॉट लुक देख फैंस हुए बेहाल

अपनी एक्टिंग और अपने डांसिंग से काफी कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना लेने वाले नोरा फतेही अपने डांसिंग स्किल्स की बदौलत रियलिटी शो में बतौर जज भी काम कर रही है। नोरा फतेही ने फिल्मों में जबरदस्त आइटम सॉन्ग की हैं और उनके डांस ने लोगों को खूब मनोरंजन किया। नोरा फतेही अगर कहीं पहुंच जाती हैं तो उनके फैशन सेंस लोगों को हैरान कर देते हैं। वेरी हॉट दिखने वाले नोरा फतेही के फैशन सेंस काफी कमाल के हैं।

वह अक्सर कहीं ना कहीं स्पॉर्ट की जाती हैं उस दौरान उनके फैशन सेंस लोगो के पसीने छुड़ा देते हैं। बिहार की हॉट दिखने वाली नोरा को स्पॉट किया गया और इस दौरान वह ब्लू कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई। उनका यह हॉट लुक यूजर्स के धड़कनों को बढ़ाने के लिए काफी हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं नोरा फतेही ने जिस अंदाज में पूछ दिया है वह इंटरनेट के भी बारे को चढ़ा दे रहा है। ब्लू कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा बेहद ही हॉट लग रही हैं और उनकी खूबसूरती जानलेवा है।

अपनी डांसिंग स्किल के साथ साथ नोरा अपने हॉट अंदाज और स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं। उनका फैशन उनके चाहने वालों को पसंद आता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नोरा अक्सर अपने वीडियो और फोटो से अपने चाहने वालों को हैरान कर देती हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया है। इस वीडियो पर 8.3 व्यूज आ चुके हैं नोरा अपने स्टाइल से अपने यूजर्स को खुश किया है तो यूजर्स भी उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *