हाय गर्मी! नोरा फतेही ने साड़ी पहन बढ़ाई गर्मी, दिखाया बोल्ड और से*क्सी कर्वी फिगर- वीडियो वायरल

हाय गर्मी! नोरा फतेही ने साड़ी पहन बढ़ाई गर्मी, दिखाया बोल्ड और से*क्सी कर्वी फिगर- वीडियो वायरल

नोरा फतेही बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस जिन्होंने कम वक्त में ज्यादा नाम बना लिया है। अपनी खूबसूरती अपने फैशन सेंस अपने डांस स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका अंदाज और उनका डांस उनको लोगों से कुछ खास और अलग बना देता है। हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके फैशन सेंस ने वह तड़का लगाया कि लोग उन्हें देखते ही रह जा रहे हैं। ऐसे लाजवाब और कमाल के फैशन सेंस के लोग देखकर ही उनके फैन हो जाते हैं।

नोरा फतेही का साड़ी में हॉट लुक

फतेही डांस रियलिटी शो में बतौर जज भी रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्हें एक डांस शो झलक दिखला जा के शूट पर जा रहे हैं। जिस दौरान उन्हें स्पॉर्ट किया गया।आप देख सकते हैं सिल्वर कलर का साड़ी पहने हुए स्लीवलैस ब्लाउज में उनके क्लीवेज साफ झलक रहे थे। नोरा फतेही का यही बोल्ड अंदाज उन्हें लोगों से बेहद ही अलग कर देता है। उनके फैंस सेंस के सब कायल हैं। वह अपनी फैशन से लोगों का दिल जीत लेती है। उनका कर्वी फिगर और उनके फैंस उन्हें हॉट और से*क्सी बना देते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

हाल ही में उनका यह वीडियो देखने को मिला जिसमें उनकी फैशन सेंस की तारीफ की जा रही है। वहीं उनकी खूबसूरती के भी लोग गुण गा रहे हैं। उनका यह अंदाज और उनका लाजवाब डांस दोनों ही दिल जीत लेता है। वह किसी भी शो में जज बनती हैं अपने खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं। नोरा फतेही का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आ रहे हैं और लोग इसे लाइक कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *