नोरा फतेही ने साड़ी में दिखाया अपना बोल्ड फिगर, देख लोगों के छूटे पसीने- देखें वायरल वीडियो

नोरा फतेही ने साड़ी में दिखाया अपना बोल्ड फिगर, देख लोगों के छूटे पसीने- देखें वायरल वीडियो

नोरा फतेही एक ऐसी स्टार जिन्हें आज हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं और पहचानते हैं। सभी उनके डांसिंग स्टाइल के फैंस हो चुके हैं। उनका डांस ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर देता है लेकिन नोरा फतेही के ग्लैमरस लुक और उनके फैशन सेंस पर लोगों को खूब पसंद आते हैं। आप देख सकते हैं नोरा फतेही अक्सर टाइट कपड़ों में नजर आती है उनका कर्वी फिगर लोगों पसंद आता है। नोरा फतेही एक ऐसी डांसर और एक्टर्स हैं जिनके स्टाइल और जिनका डांस लोगों का दिल जीत लेता है। आज भी नोरा फतेही का बोल्ड और हॉट लुक का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह साड़ी में कहर ढाती हुए नज़र आ रही हैं।

नोरा ने अपने बोल्ड लुक से किया हैरान 

इनको आप अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में देखेंगे। कभी वह अपने डांस की वजह से चर्चा में होती है तो कभी अपनी ड्रेस को लेकर नोरा फतेही काफी कम वक्त में इंडस्ट्रीज में अपना नाम बना चुकी हैं। इतने कम समय में वह रियल्टी शो की जज भी हैं। आप कहीं भी जाएं तो उनके डांस की चर्चा तो जरूर होती है। नोरा को हाल ही में पैपराजी ने रियालिटी शो में जाते वक्त अपने कैमरे में कैद किया। आप वीडियो में देखेंगे नोरा फतेही ने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। ऊपर से उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दे रहा है। इस गुलाबी सी लड़की ने गुलाबी साड़ी पहन के अपनी खूबसूरती बढ़ा दी है।

देखें वीडियो 

नोरा फतेही को डांस रियलिटी शो में जाते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज देते हुए देखा गया। आप देख सकते हैं जहां लोग मीडिया देख भागने की कोशिश में रहते हैं वही नोरा फतेही ने आराम से खड़े होकर पोज दिया और धन्यवाद बोला उनके चेहरे पर स्माइल भी देखी जा सकती है। वह अपनी इन्हीं अदाओं की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी अदाएं हैं लोगों को दीवाना बना देता है नोरा फतेही का वीडियो यूट्यूब पर @Bollywood uncensored चैनल से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *