अवार्ड शो में नोरा फतेही ने अपने जबरदस्त डांस से बढ़ाई गर्मी- वीडियो हुआ वायरल

अवार्ड शो में नोरा फतेही ने अपने जबरदस्त डांस से बढ़ाई गर्मी- वीडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की सुपर डांसर एक्ट्रेस जिन्होनें काफी कम समय में ही फिम इंडस्ट्रीज में अपना नाम बना लिया है। उनकी डांस और उनके टैलेंट की चर्चा बॉलीवुड की हर गलियों में होती है, उन्होंने जिस तरह से डांस और अपने टैलेंट लोगों के सामने प्रस्तुत किया उससे हर कोई उनका फैन हो गया है। उनका डांस स्टाइल इतना यूनिक है कि उन्हें लोग कॉपी करते नजर आ जाते हैं। आज एक ऐसा समय है जब नोरा फतेही की चर्चाएं होती रहती है। नोरा फतेही भी टीवी रियलिटी शो में जज के तौर पर भी नजर आ चुकी है। इससे उनकी पापुलैरिटी का अंदाजा आप लगा सकते हैं। नोरा फतेही का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है खैर यह तो पुराना है लेकिन इन दिनों जमकर देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है।

“हाय गर्मी” गाने को नोरा फतेही ने किया परफॉर्म

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे Vanitha Film award शो में नोरा ने बादशाह के गाए गाने “हाय गर्मी” पर परफॉमेंस दिया है। स्टेज पर जब नोरा फतेही पहुंचती है तभी वहां का माहौल गर्म हो जाता है। जैसे ही वह हाय गर्मी पर अपने परफॉर्म दिखाती है लोगों के पसीने छूटने लगते हैं। नोरा फतेही का बेली डांस इतना कमाल का है कि आप अगर एक बार देखते हैं हैं तो देखते ही रह जाएंगे, ऊपर से नोरा फतेही के एक्सप्रेशन भी लाजवाब होते हैं। उनके डांस वीडियो कि हर कोई तारीफ करता है।

देखिए वायरल वीडियो

नोरा फतेही का यह डांस वीडियो जरूर पुराना है लेकिन इन दिनों वह फिर से तेजी में वायरल हो रहा है। उनके डांस की कॉपी करने वालों की कमी नहीं है। लोग उनके डांस से सीख ले रहे हैं और उनके डांस को कॉपी करते हैं। नोरा फतेही जिस तरह से बेली डांस का यह परफॉर्म किया है। लोग देखते ही रह जा रहे हैं। इसे आप यूट्यूब पर @vinitha चैनल पर देख सकते हैं। जिसे 8 करोड़ 44 लाख से ज्यादा व्यूज आए हैं और 584k लाइक आ चुके है। नोरा की तारीफ करते कोई नहीं थक रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *