ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में नोरा फतेही ने दिखाया अपना हॉट रूप, देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में नोरा फतेही ने दिखाया अपना हॉट रूप, देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। इनकी खूबसूरती और इनका डांस ऐसा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। अक्सर यह अपने डांस के साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी चर्चा में बनी रहती है। इनकी चर्चाएं लुक करते नहीं थकते है।

सोशल मीडिया स्टार मानी जाने वाली नोरा फतेही अपनी अदाओं से कहीं ज्यादा अपने हॉट फैशन सेंस के लिए मशहूर है। अक्सर उन्हें हॉट रूप में ही देखा जाता है। ऐसे में उनके हॉटनेस के जलवे अक्सर लोगों के दिलों पर छुरियां चला देती है। हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके हॉट लुक को देखते ही उनके फैंस के दिलों की घंटियां बज गई।

वाइट ब्लैक शोल्डरलेस गाउन में नजर आई नोरा फतेही

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नोरा फतेही झलक दिखला जा के सेट पर मौजूद है। जहां वह अपनी वैनिटी वैन से निकलती है, जिस दौरान वह वाइट और ब्लैक कलर के शोल्डरलेस गाउन में नजर आती है। आप देख सकते हैं बेहद ही हॉट लग रही नोरा फतेही का यह लुक उनके चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिराने के साथ ही उन्हें इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर भी कर रहा है।

एक्ट्रेस की यही हॉटनेस उन्हें अक्सर चर्चा का विषय बना देती है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। यह अपने डांसिंग और अपने बोल्ड अंदाज के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हो रही है। आप देख सकते हैं झलक दिखला जा के मंच पर भी जितने भी मेहमान आते है, नोरा फतेही की तारीफ किए बिना नहीं रह पाते है। यही नहीं उनके हॉटनेस का जलवा ऐसा चलता है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उनके दीवाने से रहते है।

एक्ट्रेस के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाती है और लोग इसे देखने पर मजबूर हो जाते है‌ अपने हुस्न का जलवा चला देने वाली नोरा का यह वीडियो भी काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसे यूट्यूब चैनल @filmy fame पर शेयर किया गया है और 10k से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को दिखाया और पसंद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *