वन पीस ड्रेस में नुशरत भरुचा ने लगाई आग, हॉट बॉडी देख यूजर्स हुए हैरान- देखें वीडियो

वन पीस ड्रेस में नुशरत भरुचा ने लगाई आग, हॉट बॉडी देख यूजर्स हुए हैरान- देखें वीडियो

बॉलीवुड की बेबाक अंदाज वाली अभिनेत्री नुशरत भरुचा अपने साथ ही अपने फैंस के लिए जानी जाती है। नुसरत अपनी बातों को बेबाक अंदाज में कहते हैं। उनका अंदाज़ उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है। नुशरत भरुचा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में वह अपने वीडियो स्वरूप फोटो शेयर किया करती हैं। उनका अंदाज और उनके फैशन से दिल जीत लेने वाली होती है। हाल ही में एक पार्टी में स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान उनके फैंस का दिल जीत लिया।

नुशरत भरुचा का खूबसूरत लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। नुसरत ने चेक वन पीस बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा है। जब वह पार्टी में पहुंचती हैं तो वहां पर मीडिया वालों की नजर उन पर जाकर रुक जाती हैं। दरअसल उनका फैशन और उनके ड्रेस में ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।वही लोग उनके वीडियो और फोटो बनाने में लग गए। नुसरत भी उस देने में कोई कमी नहीं करती हैं। वह एक से बढ़कर एक पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका हंसता चेहरा और उनके स्टाइल वहां मौजूद पार्टी में भी लोगों का ध्यान खींच ले रही हैं तो वह भी पहुंच देने में कोई कोताही नहीं कर रही है।

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है।जिसमें उनके बॉडीकॉन ड्रेस ने दिल चुरा ली हैं तो उनके अंदाज ने दिल जीत ले लिए हैं। नुसरत का अंदाज सबको पसंद आता है। उनसे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया का अक्सर देखने को मिलते हैं। जो फैंस को भी पसंद आते हैं और उन्हें भी उनके अपडेट का इंतजार भी रहता है। उसका वीडियो यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर शेयर किया गया है जिसे लोग खूब देख रहे हैं और लाइक करने के साथ ही उनके फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *