डेनिम ऑउटफिट में जान्हवी कपूर का हॉट लुक लोगों को आया पसंद, बोल्ड लुक में वीडियो वायरल

डेनिम ऑउटफिट में जान्हवी कपूर का हॉट लुक लोगों को आया पसंद, बोल्ड लुक में वीडियो वायरल

इंटरनेट की दुनिया ऐसी दुनिया बन चुकी है जहां लोग अपनी एक खास पहचान बना लेते है और इसी दुनिया पर बॉलीवुड स्टार भी अक्सर जुड़े रहते है। जिसकी वजह से उनके फैंस और उनके बीच अच्छा बॉडिंग और कम्युनिकेशन होता रहता है फिर चाहे वह टीवी स्टार हो या बॉलीवुड स्टार, हर किसी को सोशल मीडिया पर बने रहने का जुनून सवार है।

जान्हवी कपूर का हॉट लुक

अभी अक्सर इंस्टा से जुड़े वीडियोज और फोटोज जरूर देखते है। कुछ तो ऐसे ही स्टार है जो अपने फ्रेंड से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी वीडियोज और फोटो शेयर किया करते है। वैसे भी लोग बॉलीवुड स्टार के विषय में अगर जानने के उत्सुक है तो सोशल मीडिया उनके लिए अच्छा माध्यम है। जहां डेली अपडेट मिलते रहते है‌। हाल ही में जान्हवी कपूर को एक पार्टी से निकलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा था। जिसमें आगे जीप लगी हुई थी और क्लीवेज नजर आ रहा था लेकिन इस ब्लैक ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही थी।

जान्हवी इस ड्रेस में काफी कंफर्टेबल लग रही थी। आप देख सकते है उनके बाल खुले थे। पार्टी से जान्हवी निकली तो उन्हें पैपराजी स्पॉट करती है। इस दौरान आप देख सकते है उन्होंने थोड़े टाइम रुक कर पोज भी दिए, फिर उसके बाद गाड़ी में बैठी है। जान्हवी कपूर का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है। जब भी उन्हें पैपराजी स्पॉट करते है उस दौरान व हड़बड़ी न मचाते हुए पोज देते हुए अपने फैंस का दिलजीत लेती है।

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। उनका ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस सबको पसंद आया और सभी ने उनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ की। वैसे भी जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर खुद भी काफी एक्टिव रहते है। इनके वीडियोज अक्सर देखे जाते है। फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया है। 99k व्यूज आए हैं और लोग वीडियो को देखने के साथ ही इनकी फैशन सेंस की तारीफ कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *