पूजा हेगड़े ने बिखेरा जलवा, दिखाया अपना बोल्ड और हॉट फिगर- वीडियो हुआ वायरल

पूजा हेगड़े ने बिखेरा जलवा, दिखाया अपना बोल्ड और हॉट फिगर- वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड सितारे कहीं न कहीं आते जाते सपोर्ट करने लिए जाते हैं। इन सितारों के मसालेदार बातें जाने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है फिर वह एक्टर हो या एक्ट्रेस उनके विषय में जानकारी और उनके फोटो वीडियो देखना हर किसी को पसंद आता है। कुछ तो ऐसे भी लोग होते हैं जो उनके प्रोफेशनल लाइफ के विषय में जानना चाहते हैं तो उनके पर्सनल लाइफ के विषय में जाना अक्सर आपने बहुत सारे एक्टर और एक्ट्रेस को आते जाते स्पॉट हो जाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस में बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस की गिनती में आती हैं पूजा हेगड़े, जिन्होंने अपने जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। पूजा हेगड़े बेहद ही हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस है उनके फैशन सेंस ऐसे हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं।

ऐसे ही पूजा हेगड़े को एक शूटिंग पर स्पॉट किया गया। पूजा हेगड़े में वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें बहुत काफी हॉट लग रही है। उनका यह हॉट लुक लोगों को खूब पसंद आया। हम देख सकते हैं पूजा हेगड़े ने मीडिया के सामने पोज भी दिए उन्होंने अपने इस हॉट लुक में एक से बढ़कर एक पोज देते हुए कई फोटो क्लिक करवाई। यही नहीं पूजा हेगड़े पर मीडिया वालों के भी नजरें बनी ही रहती हैं उन्हें एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था जहां उन्होंने डेनिम जींस पहना हुआ था और टॉप में नजर आई थी। इस दौरान आप पूजा हेगड़े के कैजुअल लुक को देख सकते हैं। जिसमें वह काफी ग्लैमरस और से*क्सी लग रही थी। उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा था।

देखें पूजा का वीडियो 

आप देख सकते हैं पूजा हेगडे को अगर स्पॉट किया जाता है तो वह बच कर भागने की कोशिश नहीं करनी है। बल्कि पोज देते हुए नजर आ जाती है उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है जिसकी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है से भागने से बेहतर है उन्हें अपने अंदाज से लोगों को खुश करना और ऐसा ही करती हैं। पूजा हेगडे उनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood uncensored पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1.5k व्यूज मिलने और लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *